IND vs PAK: क्रिस गेल पर भी छाई भारत-पाक मैच की खुमारी, शेयर की 'भारत-पाकिस्तान' सूट पहने हुए तस्वीर

Chris Gayle:वेस्टइंडीज के स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल ने भारत-पाकिस्तान के ध्वज के रंगों के मिश्रण वाला सूट पहने एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 16, 2019 3:59 PM

Open in App

भारत-पाकिस्तान मैच की खुमारी दोनों देश के फैंस पर छाई हुई है। इस मैच के आकर्षण से दुनिया के धाकड़ बल्लेबाजों में शुमार क्रिस गेल भी नहीं बच पाए हैं।

गेल, जो वर्तमान वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज टीम के लिए खेल रहे हैं, ने भारत-पाकिस्तान मैच से पहले दोनों देशों के झंडे के रंगे मिश्रण वाला एक अनोखे शूट में अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और कहा कि इसे वह सितंबर में अपने 40वें जन्मदिन के जश्न के मौके पर पहनेंगे।

भारत और पाकिस्तान की टीमें 16 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में वर्ल्ड कप में सातवीं बार आमने-सामने हैं। इससे पहले इन दोनों के बीच हुए छह वर्ल्ड कप मुकाबलों में से सभी में भारत ने जीत हासिल की है। 

इस मैच से पहले गेल ने 'भारत-पाकिस्तान सूट' के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि इससे वह दोनों देशों के प्रति अपना प्यार और सम्मान जताना चाहते हैं। गेल ने कहा कि इस सूट को वह 20 सितंबर को अपने 40 जन्मदिन के मौके पर पहनेंगे। इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए मैच में हालांकि क्रिस गेल 36 रन ही बना सके लेकिन उन्होंने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में विव रिचर्ड्स को पीछे छोड़ दिया। 

गेल इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में अब तक 1632 रन बना चुके हैं। ये गेल का आखिरी वर्ल्ड कप है, तो वह शायद ही इंग्लैंड के खिलाफ फिर कभी खेलेंगे।

इस वर्ल्ड कप में गेल वेस्टइंडीज के लिए कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं और अब तक 3 पारियों में 107 रन ही बना सके हैं। निकोलस पूरन तीन पारियों में 137 रन बनाकर विंडीज के लिए अब तक सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। 

टॅग्स :क्रिस गेलभारत vs पाकिस्तानआईसीसी वर्ल्ड कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या