World Cup: श्रीलंका-साउथ अफ्रीका के मैच में हुआ कुछ ऐसा, मैदान पर लेट गए सभी खिलाड़ी और अंपायर

साउथ अफ्रीकी टीम ने चेस्टर-ले स्ट्रीट के रिवरसाइड ग्राउंड में खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 35वां मुकाबले में श्रीलंका को 9 विकेट से हरा दिया।

By सुमित राय | Published: June 28, 2019 10:56 PM

Open in App
ठळक मुद्देमैच के दौरान एक ऐसा माजरा हुआ कि मैदान में मौजूद सभी खिलाड़ी लेट गए।इसे देखकर  स्टैंड में बैठे दर्शक जोर-जोर से हंसने लगे।मैच थोड़ी देर के लिए रुका और फिर दोबारा शुरू हो गया।

शानदार गेंदबाजी के बाद फाफ डु प्लेसिस (नाबाद 96) और हाशिम अमला (नाबाद 80) की शानदार पारी की बदौलत साउथ अफ्रीकी टीम ने चेस्टर-ले स्ट्रीट के रिवरसाइड ग्राउंड में खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 35वां मुकाबले में श्रीलंका को 9 विकेट से हरा दिया।

मैच के दौरान एक ऐसा माजरा हुआ कि मैदान में मौजूद सभी खिलाड़ी लेट गए और इसे देखकर  स्टैंड में बैठे दर्शक जोर-जोर से हंसने लगे। दरअसल, मैच में श्रीलंका की पारी के दौरान 48वें ओवर में अचानक से मैदान पर मधुमक्खियों का झुंड आ गया, जिससे सभी खिलाड़ी परेशान हो गए और अपने आप को बचाने के लिए मैदान पर लेट गए। इसके बाद मैच थोड़ी देर के लिए रुका और फिर दोबारा शुरू हो गया।

सभी खिलाड़ी भाग्यशाली रहे की किसी को भी मधुमक्खी ने डंक नहीं मारा। खास बात यह है कि दो साल पहले भी दोनों टीम के बीच मैच में मधुमक्खी के झुंड ने हमला किया था। यह घटना 2017 में जोहानिसबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में घटी थी।

इस मैच में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था और श्रीलंकाई टीम को 49.3 ओवर में 203 के स्कोर पर ऑल आउट कर दिया। 204 रनों के लक्ष्य को साउथ अफ्रीकी टीम ने 37.2 ओवर में एक विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपदक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीमश्रीलंका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या