AUS vs WI Predicted XI: वेस्टइंडीज को रोकने के लिए इस स्पिनर को उतार सकता है ऑस्ट्रेलिया, दोनों टीमों की संभावित XI

Australia vs West Indies predicted XI: वर्ल्ड कप 2019 के नौवें मैच में ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में कैसी होगी दोनों की संभावित इलेवन

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 6, 2019 01:04 PM2019-06-06T13:04:56+5:302019-06-06T13:04:56+5:30

ICC World Cup 2019, AUS vs WI: Australia vs West Indies predicted XI: These changes might be made | AUS vs WI Predicted XI: वेस्टइंडीज को रोकने के लिए इस स्पिनर को उतार सकता है ऑस्ट्रेलिया, दोनों टीमों की संभावित XI

ऑस्ट्रेलिया vs वेस्टइंडीज, ICC वर्ल्ड कप 2019

googleNewsNext

वर्ल्ड कप 2019 के नौवें मैच में ऑस्ट्रेलिया का सामना वेस्टइंडीज से होगा। ये मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा। ये दोनों ही टीमें अपने पहले मैच जीत चुकी हैं और इस मैच में इन दोनों के बीच जोरदार टक्कर होने की संभावना है। 

पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप 2019 के अपने पहले मैच में अफगानिस्तान को 7 विकेट से मात दी थी, जबकि दो बार के विजेता वेस्टइंडीज ने अपने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को महज 105 रन के स्कोर पर समेटते हुए 7 विकेट से जोरदार जीत दर्ज की थी। 

Australia vs West Indies predicted XI:

ऑस्ट्रेलिया में मिल सकता है किन 11 खिलाड़ियों को मौका

ऑस्ट्रेलियाई टीम बाएं हाथ के बल्लेबाजों से भरी वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ नाथन लायन को उतार सकती है। विंडीज टीम में क्रिस गेल, डेरेन ब्रावो, शिमरोन हेटमायेर और निकोलस पूरन जैसे बाएं हाथ के बल्लेबाज शामिल हैं, जिन्हें रोकने के लिए ऑस्ट्रेलिया एडम जंपा की जगह नाथन लायन को मौका दे सकता है। जंपा अफगानिस्तान के खिलाफ काफी महंगे भी साबित हुए थे। हालांकि ऑस्ट्रेलिया इसके बावजूद इस मैच में जंपा पर ही भरोसा जता सकती है।  

ऑस्ट्रेलिया की संभावित इलेवन:

डेविड वॉर्नर, एरॉन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), नाथन कूल्टर नाइल, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जंपा/नाथन लायन।

वेस्टइंडीज टीम में हो सकते हैं कौन से बदलाव

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद क्रिस गेल और आंद्रे रसेल के अगले मैच में खेलने को लेकर सस्पेंस था। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले इन दोनों ने नेट्स में काफी पसीना बहाया। इन दोनों का खेलना तय होने का मतलब है कि विंडीज टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बिना किसी बदलाव के उतर सकती है।

वेस्टइंडीज की संभावित इलेवन: 

क्रिस गेल, शाई होप, डेरेन ब्रावो, शिमरोन हेटमायेर, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, जेसन होल्डर (कप्तान), कार्लोस ब्रेथवेट, एश्ले नर्स, शेल्डन कॉर्टेल, ओशाने थॉमस।

Australia vs West Indies: वनडे में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच: 139
ऑस्ट्रेलिया ने जीते: 73
वेस्टइंडीज ने जीते: 60
टाई: 3
कोई परिणाम नहीं: 3

Australia vs West Indies: वर्ल्ड कप में भिड़ंत का रिकॉर्ड

कुल मैच: 9
ऑस्ट्रेलिया ने जीते: 4
वेस्टइंडीज ने जीते: 5
टाई: 0
कोई परिणाम नहीं: 0

कब खेला जाएगा मैच

06 जून, 3 PM (भारतीय समयानुसार)

कहां खेला जाएगा मैच

ट्रेंटब्रिज, नॉटिंघम

Open in app