ज्योतिष का दावा: भारत के हाथों से फिसल सकता है वर्ल्ड कप, विराट कोहली के सितारे नहीं दे रहे साथ

ICC World Cup 2019: ज्योतिष के मुताबिक सचिन का रिकॉर्ड तोड़ने के मामले में कोहली के ग्रह शुभ संकेत दे रहे हैं मगर विश्व कप में ऐसा होता नहीं दिख रहा...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 3, 2019 04:45 PM2019-07-03T16:45:45+5:302019-07-03T16:45:45+5:30

ICC World Cup 2019: astrologer claim: India will not win World Cup | ज्योतिष का दावा: भारत के हाथों से फिसल सकता है वर्ल्ड कप, विराट कोहली के सितारे नहीं दे रहे साथ

ज्योतिष का दावा: भारत के हाथों से फिसल सकता है वर्ल्ड कप, विराट कोहली के सितारे नहीं दे रहे साथ

googleNewsNext

ज्योतिष अतुल कंडवाल का मानना है कि भारत के इस बार विश्व कप जीतने के चांस प्रबल नहीं हैं। उनके मुताबिक कप्तान विराट कोहली के सितारे इस मामले में उनका साथ देते नहीं दिख रहे हैं।

ज्योतिष अतुल कंडवाल ने कहा, "हमने विराट कोहली की कुंडली के आधार पर देखा है। ज्योतिष के दोनों भागों में यानी गणित और फलित को देखकर जहां तक 2019 विश्व कप की बात है, इस बार विश्व कप को पाने के लिए टीम इंडिया और क्रिकेटप्रेमियों को निराशा हाथ लग सकती है। यानी विराट कोहली के निजी करियर के हिसाब से शुभ संकेत हैं, लेकिन विश्व कप-2019 को विराट कप बनाने में थोड़ी कठिनाइयां सामने आ रही हैं। 

उनके मुताबिक, "विराट के सितारे शत प्रतिशत बुलंदी पर नहीं हैं। उन्हें कठिन परिस्थितियां सामने आ सकती हैं। कुछ ग्रह की स्थिति ऐसी बनी हुई है कि अगर सूझ-बूझ और परिस्थितियां बदलीं, तो कहीं से कुछ गुंजाइश दिखा दे, लेकिन हम ज्योतिष के हिसाब से ये नहीं कह सकते, कि शत प्रतिशत भारत वर्ल्ड कप जीत रहा है।"

ज्योतिष अतुल कंडवाल कहते हैं कि क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है, लेकिन ज्योतिष गणित और फलित दोनों रूप से देखें, तो ये संकेत मिल रहा है कि विश्व कप की राह कठिन है। इसके लिए टीम को कड़ा प्रयास करना होगा, क्योंकि विराट कोहली के जो सितारे हैं, वो 50 प्रतिशत ही उनका साथ दे रहे हैं। 

क्या कोहली तोड़ेंगे सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड:

ज्योतिष के मुताबिक सचिन का रिकॉर्ड तोड़ने के मामले में कोहली के ग्रह शुभ संकेत दे रहे हैं। उनके कार्यक्षेत्र में शुक्र और चंद्रमा एक साथ बैठे हैं, जो शुभ संकेत देते हैं। बात उनके निजी करियर की करें, तो वह हर बुलंदियों को छू लेंगे। कोहली करियर बहुत आगे जाएगा।"

Open in app