आईसीसी ने शेयर की सचिन, द्रविड़, धोनी की 13 साल पुरानी तस्वीर, भावुक हुए फैंस ने कहा, 'तीन लेजेंड एक फ्रेम में'

Sachin Tendulkar, MS Dhoni, Rahul Dravid: आईसीसी ने सचिन, धोनी और द्रविड़ की 2007 के इंग्लैंड दौरे की एक पुरानी तस्वीर शेयर की, भावुक फैंस ने किए जमकर कमेंट

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 21, 2020 5:47 PM

Open in App

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने गुरुवार को भारतीय महान बल्लेबाजों सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ के साथ पूर्व कप्तान एमएस धोनी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की। आईसीसी द्वारा ये तस्वीर शेयर करते ही वायरल हो गई और फैंस ने एक ही फ्रेम में तीन महान क्रिकेटरों की तस्वीर पर जमकर कमेंट किए।

आईसीसी ने एक ही फ्रेम में नजर आ रहे सचिन, द्रविड़ और धोनी की ये तस्वीर 'थ्रोबैक थर्सडे' कैप्शन के साथ शेयर की, जो भारत के 2007 में तीन टेस्ट और सात वनडे मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड दौरे के दौरान नेट सेशन की है।

आईसीसी की इस तस्वीर पर फैंस ने जमकर कमेंट किए और कइयों ने कहा कि वह उस युग में फिर से जीना चाहते हैं, जबकि कइयों ने कहा कि तीन लेजेंड एक साथ!

बाकी खेलों की तरह ही क्रिकेट के खेल में भी कोरोनोवायरस महामारी के कारण एक ठहराव में आ गया है।

भारत में, क्रिकेट को फिर से शुरू करना बाकी देशों की तुलना में एक कठिन काम हो सकता है क्योंकि देश के कुछ हिस्सों में सख्त लॉकडाउन घोषित है,   क्योंकि वे रेड जोन की श्रेणी में आते हैं।

बुधवार को, पीटीआई की एक रिपोर्ट में कहा गया कि रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे को मुंबई के कोविड-19 रेड जोन में होने की वजह से व्यक्तिगत प्रशिक्षण शुरू करने के लिए इंतजार करना होगा, जो कि मुंबई में फिलहाल खेलों की वापसी की किसी भी संभावना को टालते हैं।

टॅग्स :आईसीसीसचिन तेंदुलकरएमएस धोनीराहुल द्रविड़

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या