ICC ने रवि शास्त्री की फोटो शेयर कर पूछा कैप्शन, लोगों ने बना दिए ऐसे फनी मीम और जमकर उड़ाया मजाक

आईसीसी के ट्वीट पर फैंस ने टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को जमकर ट्रोल कर दिया और मीम शेयर करने लगे।

By सुमित राय | Published: October 14, 2019 12:41 PM2019-10-14T12:41:18+5:302019-10-14T12:43:18+5:30

ICC share Ravi Shastri Photo and tell caption this, fans share hilarious memes | ICC ने रवि शास्त्री की फोटो शेयर कर पूछा कैप्शन, लोगों ने बना दिए ऐसे फनी मीम और जमकर उड़ाया मजाक

ICC ने रवि शास्त्री की फोटो शेयर की पूछा कैप्शन, लोगों बना दिए ऐसे फनी मीम

googleNewsNext
Highlightsरवि शास्त्री की एक फोटो शेयर करते हुए आईसीसी (ICC) ने फैंस से कैप्शन पूछा।फैंस ने रवि शास्त्री को जमकर ट्रोल कर दिया और मीम शेयर करने लगे।

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) ने रविवार को साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team) को पारी और 137 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली। इस मैच के दौरान की रवि शास्त्री की एक फोटो शेयर करते हुए आईसीसी (ICC) ने फैंस से कैप्शन पूछा।

आईसीसी के इस ट्वीट पर फैंस ने टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को जमकर ट्रोल कर दिया और मीम शेयर करने लगे। फैंस ने फोटो के साथ लिखा, 'जब शास्त्री जैक डैनियल्स पी लेते हैं.. वह टाइटैनिक के जैक बन जाते हैं।' वहीं अन्य ने लिखा, 'ये गांव मेरा है और मैं यहां का जयकांत शिकरे।'

आईसीसी ने किया ये ट्वीट..


फैंस ने कुछ इस तरह दिया रिएक्शन..






























बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने पुणे में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका को पारी और 137 रनों से हरा दिया। भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 601 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित की दी। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका को पहली पारी में 275 और दूसरी पारी में 189 रनों पर ऑल आउट कर दिया।

Open in app