IPL 2020: नाराज हुए आकाश चोपड़ा, बोले- मैं कमेंट्री बॉक्स से चिल्ला रहा था लेकिन...

दिल्ली-पंजाब के बीच मुकाबला सुपर ओवर तक पहुंचा, जहां दिल्ली ने जीत दर्ज की...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 21, 2020 05:10 PM2020-09-21T17:10:06+5:302020-09-21T17:18:45+5:30

'I was shouting from the commentary box that KXIP should send Mayank Agarwal to bat in the Super Over' - Aakash Chopra | IPL 2020: नाराज हुए आकाश चोपड़ा, बोले- मैं कमेंट्री बॉक्स से चिल्ला रहा था लेकिन...

IPL 2020: नाराज हुए आकाश चोपड़ा, बोले- मैं कमेंट्री बॉक्स से चिल्ला रहा था लेकिन...

googleNewsNext
Highlightsसुपर ओवर में दिल्ली ने दर्ज की जीत।पंजाब के फैसले से नाराज हुए आकाश चोपड़ा।आकाश चोपड़ा बोले- मयंक अग्रवाल को सुपर ओवर में भेजना था।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा सुपर ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब के फैसले से काफी नाखुश हैं। उनका मानना है कि पंजाब को सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए मयंक अग्रवाल को भेजना चाहिए था। मंयक अग्रवाल ने मैच में जबरदस्त बल्लेबाजी भी की थी।

मैच के बाद आकाश चोपड़ा, "मेरे मन में कई सवाल हैं कि आखिर पंजाब कर क्या रही थी। मैच आपकी मुट्ठी में था। मयंक अग्रवाल ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन आपने उन्हें सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने के लिए क्यों नहीं भेजा।"

उन्होंने कहा, "मैं उसे बल्लेबाजी के लिए भेजने के लिए कमेंट्री बॉक्स से चिल्ला रहा था, उसने इतने रन बनाए हैं और वह फॉर्म में एकमात्र व्यक्ति है। आप निकोलस पूरन और केएल राहुल को भेजें और उसके बाद आप मैक्सवेल को भेजें। आपने सुपर ओवर को बेबी ओवर के रूप में बना दिया। आपने सिर्फ 3 गेंदों में 2 विकेट खो दिए। आपने एक ऐसे मैच को जाने दिया है जिसे आपको जीतना चाहिए था।"

सुपर ओवर में दिल्ली ने दर्ज की जीत

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच दुबई में खेला गया, जिसमें दिल्ली ने सुपर ओवर में जीत दर्ज की।  

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 157 रन जुटाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने भी 8 विकेट गंवाकर 157 रन बनाए और मैच सुपर ओवर में पहुंच गया। सुपर ओवर में पंजाब ने महज 2 रन हासिल किए, जिसके जवाब में दिल्ली ने आसान जीत दर्ज कर ली।

सुपर ओवर में दिल्ली ने आसानी से जीता मैच

सुपर ओवर में कगीसो रबाडा ने पंजाब को महज 2 ही रन बनाने दिए। दिल्ली को जीत के लिए महज 3 रन की जरूरत थी। ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर दिल्ली की ओर से सुपर ओवर में बल्लेबाजी के लिए पहुंचे। गेंद शमी के हाथों में थी। पहली गेंद पर पंत कोई भी रन नहीं जुटा सके, लेकिन अगली डिलीवरी वाइड रही। इसके बाद पंत ने डबल लेकर दिल्ली की जीत दिला दी।

Open in app