दिनेश कार्तिक ने कहा-टीम की जीत के लिए किसी भी मुश्किल परिस्थिति का हिस्सा बनना चाहता हूं

कार्तिक ने एक कार्यक्रम के इतर कहा, ‘‘मैंने कभी कुछ अलग करने की कोशिश नहीं की है। मैं खुद से कहता हूं कि खुद ही मैच जीतांऊ।

By भाषा | Published: December 8, 2019 05:53 AM2019-12-08T05:53:06+5:302019-12-08T05:53:06+5:30

I want to be a part of any difficult situation to win the team: Karthik | दिनेश कार्तिक ने कहा-टीम की जीत के लिए किसी भी मुश्किल परिस्थिति का हिस्सा बनना चाहता हूं

दिनेश कार्तिक ने कहा-टीम की जीत के लिए किसी भी मुश्किल परिस्थिति का हिस्सा बनना चाहता हूं

googleNewsNext
Highlights क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने शनिवार को यहां कहा कि वह किसी भी मुश्किल परिस्थिति का हिस्सा बनना चाहेंगे कार्तिक ने कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि यह जरूरी है कि मैं अपने अनुभव और ताकत का इस्तेमाल कर टीम को मुश्किल परिस्थितियों से निकाल कर जीत तक ले जाऊं।

अनुभवी क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने शनिवार को यहां कहा कि वह किसी भी मुश्किल परिस्थिति का हिस्सा बनना चाहेंगे जिससे युवाओं का काम आसान हो और टीम जीत दर्ज कर सके। कार्तिक ने यहां एक कार्यक्रम के इतर कहा, ‘‘मैंने कभी कुछ अलग करने की कोशिश नहीं की है।

मैं खुद से कहता हूं कि खुद ही मैच जीतांऊ। मैं उस स्थिति का हिस्सा बनना चाहता हूं ताकि युवाओं को आसानी हो।’’ कार्तिक और उनकी पत्नी स्क्वाश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल यहां परिमल पैटर्न की 10वीं सालगिरह के मौके पर मौजूद थे जिसकी स्थापना भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व अनुकूलन ट्रेनर शंकर बासु ने की है।

कार्तिक ने कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि यह जरूरी है कि मैं अपने अनुभव और ताकत का इस्तेमाल कर टीम को मुश्किल परिस्थितियों से निकाल कर जीत तक ले जाऊं।’’ 

Open in app