आयरलैंड के खिलाफ सीरीज जीत के बाद बढ़ी विराट कोहली की टेंशन, मैच के बाद खुद किया खुलासा

India vs England: टीम इंडिया के इस शानदार प्रदर्शन के बावजूद कप्तान विराट कोहली को एक बात की चिंता सता रही है।

By सुमित राय | Published: June 30, 2018 05:39 PM2018-06-30T17:39:46+5:302018-06-30T17:50:14+5:30

I am having headache now about whom to pick for Playing XI, says Virat Kohli | आयरलैंड के खिलाफ सीरीज जीत के बाद बढ़ी विराट कोहली की टेंशन, मैच के बाद खुद किया खुलासा

I am having headache now about whom to pick for Playing XI, says Virat Kohli

googleNewsNext

भारतीय क्रिकेट टीम ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में 143 रनों की बड़ी जीत के बाद 2 मैचों की टी-20 सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया। आयरलैंड के खिलाफ पूरी सीरीज में भारतीय टीम ने हर क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन किया। टीम इंडिया के इस शानदार प्रदर्शन के बावजूद कप्तान विराट कोहली को एक बात की चिंता सता रही है।

आयरलैंड के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनके लिए अब अंतिम-11 का चयन करना सिरदर्द बन गया है। कोहली का कहना है कि सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया, इस कारण प्लेइंग इलेवन चुनना बहुत मुश्किल का काम हो गया है। (क्रिकेट जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें)

बता दें कि भारतीय टीम को आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 मैचों की सीरीज के बाद इंग्लैंड के दौरे पर जाना है। जहां टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी-20, 3 वनडे और 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

मैच के बाद कोहली ने कहा कि हमें उसी तरह की लय मिल गई है जैसी हम चाहते थे। टीम के संतुलित प्रदर्शन से काफी खुश हूं। किसे चुनूं किसे नहीं इस बात को लेकर मेरी परेशानी बढ़ गई है। यह हमारे लिए अच्छी बात है कि बेंच पर बैठे खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। (खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें)

इंग्लैंड के बारे में कोहली ने कहा कि हमारे लिए विपक्षी टीम मायने नहीं रखती। हम जानते हैं कि अगर वो मुश्किल पैदा कर सकते हैं तो हमारे पास ऐसी बल्लेबाजी है जो अच्छा कर सकती है। साथ ही हमारे पास कलाई के दो शानदार स्पिनर हैं। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज काफी प्रतिस्पर्धी होने वाली है।

Open in app