अंपायर ने दिया आउट, फैसले को बर्दाश्त नहीं कर सका क्रिकेटर, हार्ट अटैक से मौत

41 वर्षीय नाइक के शव का पोस्टमार्टम कर परिवार को सौंप दिया गया। अंतिम संस्कार उनके गांव महाराष्ट्र के सावंतवाड़ी में किया जाएगा।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 18, 2019 01:10 PM2019-11-18T13:10:07+5:302019-11-18T13:12:06+5:30

Hyderabad cricketer Virendra Naik dies at match | अंपायर ने दिया आउट, फैसले को बर्दाश्त नहीं कर सका क्रिकेटर, हार्ट अटैक से मौत

अंपायर ने दिया आउट, फैसले को बर्दाश्त नहीं कर सका क्रिकेटर, हार्ट अटैक से मौत

googleNewsNext

अंपायर का गलत फैसला एक खिलाड़ी पर इतना भारी पड़ा कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई। ये मामला है हैदराबाद में वनडे लीग के एक मैच का। रविवार को हैदराबाद के मारडपल्ली स्पोर्टिंग क्लब और मारडपल्ली ब्लूज के बीच मैच खेला जा रहा था। 

स्पोर्टिंग क्लब की ओर से तीसरे नंबर पर खेलते हुए वीरेंद्र नाइक 66 रन बना चुके थे। इसी बीच अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया। नाइक इस फैसले से काफी नाखुश लग रहे थे।

वह अंपायर के निर्णय को बर्दाश्त नहीं कर सके और ड्रेसिंग रूम में उन्हें हार्ट अटैक पड़ गया। इस बीच उनका सिर दीवार से टकरा गया और वह नीचे गिर गए। साथी उनके आनन-फानन में अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। 

41 वर्षीय नाइक के शव का पोस्टमार्टम कर परिवार को सौंप दिया गया। अंतिम संस्कार उनके गांव महाराष्ट्र के सावंतवाड़ी में किया जाएगा। नाइक के परिवार में पत्नी के अलावा एक आठ साल का बेटा और पांच साल की बेटी है।

Open in app