शाहिद अफरीदी ने पहले मारा छक्का फिर हो गए बोल्ड, अब वायरल हो रहा ससुर-दामाद का यह वीडियो

Hilarious video of Shaheen Shah Afridi and Shahid Afridi: पाकिस्‍तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की बेटी अक्सा अफरीदी जल्द सगाई करने जा रही हैं। अक्सा अफरीदी की सगाई पाक तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी से होगी।

By अमित कुमार | Published: March 08, 2021 1:06 PM

Open in App
ठळक मुद्देशाहीन अफरीदी और अक्सा की शादी की मंजूरी दोनों परिवारों ने दे दी है।शाहिद अफरीदी ने खुद अपनी बेटी की सगाई की घोषणा ट्विटर के माध्यम से की। सगाई की खबर के बाद शाहीन अफरीदी और शाहिद अफरीदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Hilarious video of Shaheen Shah Afridi and Shahid Afridi: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी की सगाई उनकी राष्ट्रीय टीम के मौजूदा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी से होगी। शाहिद अफरीदी और शाहीन शाह अफरीदी के परिवार वाले इस रिश्ते से बेहद खुश हैं। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर ससुर-दामाद का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

पीएसएल के दौरान शाहिन अफरीदी ने शाहिद अफरीदी को बोल्ड किया था। शाहिन की पहली गेंद पर अफरीदी ने एक जोरदार छक्का लगाया। लेकिन अगली ही गेंद पर शाहीन शाह ने वापसी करते हुए अपने ससुर को बोल्ड कर दिया। हालांकि, अफरीदी को आउट करने के बाद उन्होंने मैदान पर किसी तरह का सेलिब्रेशन नहीं किया। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर अब फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

बेटी की शादी को लेकर शाहिद अफरीदी ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

वहीं अफरीदी ने रविवार को कहा कि शाहीन के परिवार ने औपचारिक तौर पर उनकी बेटी से शादी के लिए संपर्क किया था। अफरीदी ने कहा कि दोनों परिवार इस बात पर सहमत है और मेरी बेटी शाहीन से सगाई करेगी। उन्होंने कहा कि सगाई की औपचारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी। शाहीन के पिता अयाज खान ने भी पुष्टि की कि उन्होंने अफरीदी के परिवार को उनके बेटे के लिए प्रस्ताव भेजा था और इसे स्वीकार कर लिया गया है। 

पिछले काफी समय से दोनों परिवारों के बीच हो रही है शादी की चर्चा

अफरीदी ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि हम बहुत खुश हैं और दोनों परिवार पिछले कुछ महीनों से इसे लेकर चर्चा कर रहे थे। उम्मीद है कि तारीखें का फैसला भी जल्द ही हो जाएगा। अफरीदी और शाहीन दोनों पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में खेल रहे थे जिसे कोविड-19 के कारण स्थगित कर दिया गया। 

 

टॅग्स :शाहिद अफरीदीपाकिस्तान सुपर लीगवायरल वीडियोसोशल मीडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या