हरमनप्रीत कौर ने आईने के सामने दिखाया 'जादुई' करतब, वीडियो देख फैंस रह गए हैरान!

Harmanpreet Kaur: भारतीय महिला टीम की स्टार बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर ने आईने के सामने खड़े होकर एक ऐसा करतब दिखाया है, जिसका वीडियो हो रहा है वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 23, 2020 11:05 AM2020-04-23T11:05:02+5:302020-04-23T11:05:02+5:30

Harmanpreet Kaur shows Magic Trick before mirror, Leaves Fans Stumped | हरमनप्रीत कौर ने आईने के सामने दिखाया 'जादुई' करतब, वीडियो देख फैंस रह गए हैरान!

हरमनप्रीत कौर ने जादू के करतब दिखाने का वीडियो किया शेयर, फैंस रह गए हैरान

googleNewsNext
Highlightsहरमनप्रीत कौर की कप्तानी में मार्च 2020 में भारतीय महिला टीम टी20 वर्ल्ड कप उपविजेता रही थीभारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली थी 85 रन से शिकस्त

कोरोना वायरस लॉकडाउन ने लोगों को अपने घरों में रहने को तो मजबूर किया है लेकिन इसने साथ ही उन्हें अनोखे अंदाज में अपने समय का उपयोग करने का भी मौका दिया है। कुछ लोग इस समय का उपयोग अपनों के साथ वक्त बिताने में तो वहीं कुछ अपने पसंदीदा काम करने में कर रहे हैं।

भारतीय महिला टीम की सीनियर बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर ने लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जादू के कुछ करतब दिखाती नजर आ रही हैं, जिसे देखर फैंस हैरान रह गए हैं।

हरमनप्रीत कौर ने शेयर किया जादू दिखाते हुए वीडियो, फैंस हुए हैरान

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि हरमनप्रीत कौर एक शीशे के सामने खड़ी हैं और हाथ में एक ग्लास ले रखा है जिसमें गेंद है। इसके बाद वह गेंद को शीशे की तरफ फेंकती है और खुली आंखों से देखने पर ऐसा लगता है कि शीशे में उनके प्रतिबिंब ने दूसरी तरफ से गेंद को ग्लास में उठा लिया है।

हरमनप्रीत ने अपना वीडियो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'शीशा, दीवार का शीशा, उन सबमें में सबसे असली है।'

ये वीडियो तुरंत ही वायरल हो गया और फैंस ने हरमनप्रीत से पूछा कि उन्होंने ये कैसे किया।

Harmanpreet is not the first Indian cricketer to shock her fans with her magic trick. In fact, last month, the Board of Control for Cricket in India (BCCI) had tweeted a card-trick video, featuring middle-order batsman Shreyas Iyer.
हरमनप्रीत फैंस को अपने जादू के ट्रिक से चौंकाने वाली पहली भारतीय क्रिकेटर नहीं हैं। वास्तव में पिछले महीने बीसीसीआई ने टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का कार्ड-ट्रिक दिखाते एक वीडियो शेयर किया था।

इससे पहले हरमनप्रीत ने बुधवार को वर्ल्ड अर्थ डे 2020 के अवसर पर लोगों से अपने पर्यावरण और धरती मां को बचाए रखने के लिए मिलकर काम करने की अपील की थी।

हरमनप्रीत कौर ने लिखा, 'हमें अपने पर्यावरण और मातृ पृथ्वी के संरक्षण की दिशा में एक साथ काम करना चाहिए। यह हमारा घर है और आइए इसे पीड़ित न होने दें।'

Open in app