80 लाख रुपये की घड़ी पहनते हैं हार्दिक पंड्या, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो

हार्दिक पंड्या ने लंदन में पीठ की ऑपरेशन के बाद अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वो 80 लाख रुपये की घड़ी पहन रखी है।

By सुमित राय | Published: October 8, 2019 04:10 PM2019-10-08T16:10:08+5:302019-10-08T16:10:08+5:30

Hardik Pandya's Rupees 80 lakh watch picture got viral on Social media after his lower back surgery | 80 लाख रुपये की घड़ी पहनते हैं हार्दिक पंड्या, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो

80 लाख रुपये की घड़ी पहनते हैं हार्दिक पंड्या, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो

googleNewsNext
Highlightsभारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने ने लंदन में अपनी पीठ की सर्जरी कराई है।हार्दिक अपनी सर्जरी के कारण नहीं, बल्कि ऑपरेशन के बाद पहनी घड़ी के कारण चर्चा में हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने ने लंदन में अपनी पीठ की सर्जरी कराई है, जो सफल रही। लेकिन हार्दिक अपनी सर्जरी के कारण नहीं, बल्कि ऑपरेशन के बाद पहनी घड़ी के कारण चर्चा में हैं। ऑपरेशन के बाद हार्दिक पंड्या ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वो पातेक फीलीप नौटिलस की घड़ी पहन रखी है।

पातेक फीलीप नौटिलस की घड़ियां अपनी बेहतरीन डिजाइन और लुक्स के कारण दुनियाभर में बेहद लोकप्रिय हैं, लेकिन यह घड़ियां काफी महंगी होगी हैं इसे खरीदने लिए 8 साल तक की वेटलिस्ट है। इस कंपनी की घड़ियां लाखों रुपये से शुरू होकर करोड़ों तक है।

हालांकि हार्दिक पंड्या ने किस मॉडल की घड़ी पहनी है यह साफ नहीं हो पाया है। इस कारण इसकी कीमत का ठीक-ठीक पता लगा पाना मुश्किल है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में इसकी कीमत 80 लाख रुपये बताई जा रही है। वहीं एक अन्य न्यूज पोर्टल ने बताया है कि हार्दिक के घड़ी की कीमत 1 करोड़ 37 लाख रुपये के आसपास हो सकती है।

सोशल मीडिया पर हार्दिक के फोटो शेयर करने के बाद जोमैटो इंडिया के वाइस प्रेजिडेंट राहुल गंजू ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हार्दिक ने पातेक फीलीप नौटिलस की घड़ी पहन रखी है, मैं इसे नोटिस करने से खुद को रोक नहीं पाया। इस घड़ी को खरीदने की वेटलिस्ट के लिए भी 8 साल की वेटलिस्ट है।' इसके बाद हार्दिक ने राहुल गंजू के कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा, 'आपको निश्चित रूप से घड़ियों की पहचान है।'

बता दें कि हार्दिक पंड्या को पिछले साल सितंबर में एशिया कप के दौरान चोट लगी थी। हालांकि वह आईपीएल और वर्ल्ड कप के लिए फिट हो गए थे, लेकिन बाद में फिर उन्हें यह चोट परेशान करने लगी। हार्दिक को वेस्टइंडीज दौरे से आराम देने के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम में शामिल किया गया। हार्दिक ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में खेले थे, लेकिन चोट के कारण उन्हें टेस्ट सीरीज से बाहर होना पड़ा।

Open in app