हार्दिक पंड्या ने शुरू की गेंदबाजी की प्रैक्टिस, जानें कब तक कर सकते हैं भारतीय टीम में वापसी

हार्दिक पंड्या की पिछले साल अक्टूबर में सर्जरी हुई थी जिसके बाद से वह क्रिकेट से दूर हैं।

By भाषा | Published: February 13, 2020 09:30 AM2020-02-13T09:30:03+5:302020-02-13T09:30:03+5:30

Hardik Pandya starts bowling practice at National Cricket Academy | हार्दिक पंड्या ने शुरू की गेंदबाजी की प्रैक्टिस, जानें कब तक कर सकते हैं भारतीय टीम में वापसी

हार्दिक पंड्या ने शुरू की गेंदबाजी की प्रैक्टिस, जानें कब तक कर सकते हैं भारतीय टीम में वापसी

googleNewsNext
Highlightsऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने बुधवार को बेंगलुरु के एनसीए में नेट सत्र में हिस्सा लिया।पंड्या ने नेट पर थ्रोडाउन का सामना किया और अधिकांश समय सीधे बल्ले से ही खेले।

कमर की चोट से उबर रहे भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने बुधवार को बेंगलुरु के राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में नेट सत्र में हिस्सा लिया। पंड्या ने नेट पर थ्रोडाउन का सामना किया और अधिकांश समय सीधे बल्ले से ही खेले।

अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने होने वाले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों या उसके बाद होने वाले आईपीएल के लिए वापसी करेंगे या नहीं। इसी महीने पूर्ण मैच फिटनेस हासिल करने में नाकाम रहने के बाद पंड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ उसकी सरजमीं पर होने वाली टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गए थे।

पंड्या की पिछले साल अक्टूबर में सर्जरी हुई थी जिसके बाद से वह क्रिकेट से दूर हैं। इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप को देखते हुए पंड्या की फिटनेस भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि वह मध्यम तेज गति से गेंदबाजी करने के अलावा आक्रामक बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं।

Open in app