फैंस ने की सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट, हार्दिक पंड्या ने इस तरह जीत लिया दिल

हाल में फिटनेस टेस्ट में विफल होने वाले हरफनमौला हार्दिक पंड्या के नाम पर न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुनी गयी टीम के लिए विचार नहीं किया गया। पंड्या की फिटनेस अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की जरूरतों के मुताबिक नहीं है। 

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 22, 2020 04:36 PM2020-01-22T16:36:14+5:302020-01-22T16:36:14+5:30

hardik pandya selfie with fan, watch this video | फैंस ने की सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट, हार्दिक पंड्या ने इस तरह जीत लिया दिल

फैंस ने की सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट, हार्दिक पंड्या ने इस तरह जीत लिया दिल

googleNewsNext

चोट के चलते न्यूजीलैंड दौरे से दूर टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों मंगेतर नताशा स्टेनोविक के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने अपने फैंस का दिल जीत लिया।

एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें पंड्या अपने फैंस की रिक्वेस्ट पर उनके साथ सेल्फी खिंचवाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वह फैंस के साथ हाथ मिलाने के अलावा ये तक बता रहे हैं कि किस एंगल से तस्वीर खींचनी चाहिए।

बता दें कि हाल में फिटनेस टेस्ट में विफल होने वाले हरफनमौला हार्दिक पंड्या के नाम पर न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुनी गयी टीम के लिए विचार नहीं किया गया। पंड्या की फिटनेस अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की जरूरतों के मुताबिक नहीं है। 

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के लिए उन्हें बड़ौदा के लिए कम से कम एक घरेलू मैच खेलना होगा। इसके बाद ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली घरेलू एकदिवसीय श्रृंखला के लिए उनके नाम पर विचार होने की संभावना है। 

पंड्या ने गेंदबाजी कार्यभार से जुड़ा परीक्षण नहीं दिया था जो पीठ की चोट से वापसी करने वाले गेंदबाज के लिए जरूरी होता है। बड़ौदा के 26 साल के इस क्रिकेटर ने दावा किया था कि वह न्यूजीलैंड दौरे के दूसरे हिस्से के लिए फिट हो जाएंगे लेकिन बीसीसीआई से जुड़े सूत्र कहा कि वह पंड्या का निजी व्यक्तिगत आकलन था।

Open in app