हार्दिक पंड्या के पिता के निधन पर विराट कोहली का इमोशनल ट्वीट, लिखा- मेरा दिल टूट गया है

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक और क्रुणाल पंड्या के पिता हिमांशु पंड्या का शनिवार सुबह निधन हो गया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 16, 2021 1:30 PM

Open in App
ठळक मुद्देऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के पिता का निधन।भारतीय कप्तान विराट कोहली ने जताया शोक।विराट कोहली ने ट्विटर पर लिखा इमोशनल मैसेज।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल के पिता हिमांशु का हार्ट अटैक से निधन हो गया। हार्दिक पंड्या के पिता ने वडोदरा में शनिवार सुबह अंतिम सांस ली।

क्रुणाल पंड्या ने छोड़ी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बड़ौदा की कप्तानी कर रहे क्रुणाल परिवार के पास पहुंचने के लिए बायो बबल से बाहर निकल गए हैं। कृणाल ने उत्तराखंड के खिलाफ पहले मैच में 76 रन बनाए और तीन मैचों में चार विकेट भी ले चुके हैं। 

हार्दिक पंड्या-क्रुणाल पंड्या का करियर संवारने में पिता का बड़ा योगदान

हार्दिक यह टूर्नामेंट नहीं खेल रहे हैं क्योंकि वह इंग्लैंड के खिलाफ आगामी शृंखला की तैयारी में जुटे हैं। हिमांशु ने अपने बेटों की सफलता में बड़ी भूमिका निभाई थी।

हार्दिक और क्रुणाल को अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाने में पिता ने बड़ी भूमिका निभाई थी।

विराट कोहली ने जताया दुख

इस दुख की घड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शोक व्यक्त किया। कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''हार्दिक और क्रुणाल के पिता के निधन की सूचना पाकर मेरा दिल टूट गया है। मैंने उनसे कई बार बात की थी। वो एकदम मस्त और जिंदगी को खुशी के साथ जीने वाले व्यक्तियों में से एक थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।''

हिमांशु पंड्या बेटों के लिए हुए थे वडोदरा शिफ्ट

सूरत में छाट सा कार फाइनेंस बिजनेस करने वाले हिमांशु पंड्या ने बेटों के करियर के लिए वडोदरा शिफ्ट हो गए थे, ताकि हार्दिक और क्रुणाल को बेहतर सुविधा मिल सके। इसके लिए उन्होंने अपना व्यवसाय तक बंद कर दिया था। भले ही रिश्तेदारों ने इस पर सवाल खड़े किए, लेकिन पिता को विश्वास था कि एक दिन बेटे जरूर सफल होंगे। 

टॅग्स :हार्दिक पंड्याक्रुणाल पंड्यासैयद मुश्ताक अली ट्रॉफीटी20वडोदराभारतीय क्रिकेट टीमविराट कोहली

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या