दिल्ली हिंसा पर इस बड़े क्रिकेटर ने लोगों से की खास अपील, कहा- अपने ही अपनों को क्यों...

नागरिकता संशोधन कानून लेकर भड़की इस हिंसा में अब तक एक हेड कांस्टेबल समेत 7 लोगों की मौत हो गई।

By सुमित राय | Published: February 25, 2020 05:43 PM2020-02-25T17:43:07+5:302020-02-25T17:45:31+5:30

Harbhajan Singh tweet on Delhi Violence, says- Apne hi apno ko kyu mar rahe hai | दिल्ली हिंसा पर इस बड़े क्रिकेटर ने लोगों से की खास अपील, कहा- अपने ही अपनों को क्यों...

हरभजन ने ट्वीट किया कि अपने ही अपनो को क्यों मार रहे हैं?

googleNewsNext
Highlightsनागरिकता संशोधन कानून (CAB) के खिलाफ देश की राजधानी दिल्ली में विरोध प्रदर्शन ने हिंसा का रूप ले लिया है।इस घटना पर भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह का गुस्सा फूटा है।

नागरिकता संशोधन कानून (CAB) के खिलाफ देश की राजधानी दिल्ली में विरोध प्रदर्शन ने हिंसा का रूप ले लिया है और नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के कई इलाकों में तनाव जारी है। दिल्ली में हो रही हिंसा को लेकर कई हस्तियां सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं। इस घटना पर भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह का गुस्सा फूटा है।

हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विक्रांत गुप्ता के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'अपने ही अपनो को क्यों मार रहे हैं? सभी से अपील है कि एक दूसरे को नुकसान ना पहुंचाएं।'

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून लेकर भड़की इस हिंसा में अब तक एक हेड कांस्टेबल समेत 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि अर्द्धसैन्य और दिल्ली पुलिस बल के कई कर्मियों समेत 100 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं। दिल्ली के मौजपुर के बाद भजनपुरा में भी जमकर झड़प देखने को मिली है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने वहां खड़ी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया।

Open in app