हरभजन सिंह रखने जा रहे हैं फिल्मी दुनिया में कदम, शेयर किया अपनी पहली फिल्म का पोस्टर

Harbhajan Singh Debut Film: टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगे, उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म का पोस्टर शेयर किया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 6, 2020 07:02 AM2020-06-06T07:02:23+5:302020-06-06T09:35:44+5:30

Harbhajan Singh Set to Make his Film Debut, Shares Poster Of Movie Friendship | हरभजन सिंह रखने जा रहे हैं फिल्मी दुनिया में कदम, शेयर किया अपनी पहली फिल्म का पोस्टर

हरभजन सिंह ने अपनी डेब्यू फिल्म फ्रेंडशिप का पोस्टर शेयर किया है (Instagram/Harbhajan Singh)

googleNewsNext
Highlightsहरभजन सिंह ने शेयर किया अपनी पहली फिल्म 'फ्रेंडशिप' का पोस्टर 'फ्रेंडशिप' में हरभजन सिंह साउथ इंडियन ऐक्टर अर्जुन के साथ नजर आएंगे

टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह अब फिल्मों में कदम रखने जा रहे हैं। हरभजन ने अपनी डेब्यू फिल्म 'फ्रेंडशिप' का पोस्टर शेयर किया है, इसमें वह साउथ इंडियन स्टार ऐक्टर अर्जुन के साथ नजर आ रहे हैं। 

हरभजन सिंह की पहली फिल्म तमिल भाषा में होगी, जिसका निर्देशन जॉन पॉल राज और शाम सूर्या ने किया है। इसके साथ ही हरभजन उन कुछ क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने फिल्मों में ऐक्टिंग की है। हरभजन सिंह की डेब्यू फिल्म फ्रेंडशिप इस साल अगस्त में रिलीज होने वाली है।

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं हरभजन

हरभजन 2018 से ही आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा हैं। हरभजन भी बाकी क्रिकेटरों की तरह ही आईपीएल के आगामी सीजन में खेलने की तैयारियों में जुटे थे लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस टी20 लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है। 

हरभजन ने भारत के लिए अपना डेब्यू 1998 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट में किया था। इसके बाद से उन्होंने 103 टेस्ट में 417 विकेट झटके हैं। वह टेस्ट में भारत के लिए तीसरे सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

वनडे में हरभजन सिंह ने 236 मैचों में 269 विकेट लिए हैं। वहीं 28 टी20 इंटरनेशनल में इस स्टार ऑफ स्पिनर ने 25 विकेट लिए हैं। वहीं आईपीएल में भज्जी ने 160 मैचों में 150 विकेट झटके हैं।

Open in app