IPL: फाइनल में शेन वॉटसन ने घुटने से खून निकलने के बाद भी की बैटिंग, मैच के बाद लगे 6 टांके

चेन्नई के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने खुलासा किया है कि बल्लेबाजी के दौरान वॉटसन के घुटने से खून निकल रहा था, लेकिन वे हार नहीं माने। मैच के बाद वॉटसन के घुटने में छह टांके लगे।

By सुमित राय | Published: May 14, 2019 10:41 AM2019-05-14T10:41:10+5:302019-05-14T10:41:10+5:30

Harbhajan Singh reveals Shane Watson batted with bloodied leg in IPL 2019 final | IPL: फाइनल में शेन वॉटसन ने घुटने से खून निकलने के बाद भी की बैटिंग, मैच के बाद लगे 6 टांके

वॉटसन ने 59 गेंदों में आठ चौके और चार छक्के की मदद से 80 रनों की पारी खेली।

googleNewsNext
Highlightsमुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराकर चौथी बार खिताब अपने नाम किया।शेन वॉटसन 80 रनों की धमाकेदार पारी खेली, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए।हरभजन ने खुलासा किया है कि बल्लेबाजी के दौरान वॉटसन के घुटने से खून निकल रहा था।

आईपीएल के 12वें सीजन के फाइनल मुकाबले में रविवार को मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराकर चौथी बार खिताब अपने नाम किया। इस मैच में चेन्नई की ओर से शेन वॉटसन 80 रनों की धमाकेदार पारी खेली, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। वॉटसन आखिरी ओवर में रनआउट हुए।

मैच के बाद चेन्नई के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने खुलासा किया है कि बल्लेबाजी के दौरान वॉटसन के घुटने से खून निकल रहा था, लेकिन वे हार नहीं माने। मैच के बाद वॉटसन के घुटने में छह टांके लगे।

हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी में वॉटसन की एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, 'क्‍या आपको उनके घुटने पर खून दिख रहा है। मैच के बाद उन्हें छह टांके लगे। डाइव करते समय वह चोटिल हुआ, लेकिन किसी को बिना कुछ कहे बल्‍लेबाजी करना जारी रखा।'

फाइनल मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कीरोन पोलार्ड (41) की शानदार पारी की बदौलत 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 149 रन बनाया था। इसके बाद चेन्नई की टीम शेन वॉटसन की 80 रनों की पारी के बावजूद 148 रन ही बना पाई और उसे एक रन से हार का सामना करना पड़ा। वॉटसन ने 59 गेंदों की अपनी पारी में आठ चौके और चार छक्के लगाए थे। बल्लेबाजी के दौरान रनआउट से बचने के लिए उन्होंने डाइव लगाया था और इसी में वे चोटिल हो गए थे।

Open in app