नए विवाद में घिरे हरभजन सिंह, देर रात कथित 'सट्टेबाज' से मिलने पहुंचे उसके घर

टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह एक कथित बुकी से मुलाकात के बाद घिरे विवादों में

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 19, 2018 03:28 PM2018-01-19T15:28:11+5:302018-01-19T15:38:57+5:30

Harbhajan Singh is in new row for meeting with alleged bookie Vishal Kariya | नए विवाद में घिरे हरभजन सिंह, देर रात कथित 'सट्टेबाज' से मिलने पहुंचे उसके घर

हरभजन सिंह

googleNewsNext

टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह एक नई तस्वीर के सामने आने के बाद विवादों में घिरते दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार देर रात हरभजन सिंह कथित सट्टेबाज विशाल करिया से मिलने उसके जुहू स्थित अपार्टमेंट पहुंचे थे। विशाल करिया के कई क्रिकेट और बॉलीवुड स्टार से अच्छे संबंध रहे हैं। 

वह हाल ही में मुंबई में हुए कमला मिल अग्निकांड के आरोपियों को छिपाने के आरोप में गिरफ्तार भी हुआ था लेकिन बाद में उसे जमानत मिल गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक करिया पर कई सालों से क्रिकेट सट्टेबाजी से जुड़े रहने का आरोप लगता रहा है लेकिन उन पर कभी कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

हरभजन ने इस दौरान मीडिया से बचने की काफी कोशिश की लेकिन वह खुद के कैमरों में कैद होने से नहीं रोक पाए। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक मीडिया को मौजूद देखकर हरभजन बिना करिया से मिले ही वापस लौट आए। हालांकि अभी ये पता नहीं चल पाया है कि हरभजन क्यों कथित बुकी विशाल करिया से मिलने गए थे।  (पढ़ें: IPL नीलामी 2018: 2 करोड़ की बेस प्राइस वाले ये टॉप-7 भारतीय खिलाड़ी खीचेंगे सबका 'ध्यान')

विशाल करिया और हरभजन सिंह के अच्छे रिश्तों की बानगी पहले भी मिलती रही है। हरभजन ने अपने ट्विटर अकाउंट से 2016 में करिया के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी।


टीम इंडिया से बाहर चल रहे हरभजन सिंह पर 27-28 जनवरी को होने वाली आईपीएल नीलामी में सबकी निगाहें रहेंगी। इस साल की आईपीएल नीलामी के लिए हरभजन सिंह ने अपनी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखी है। 

Open in app