ग्लेन मैक्सवेल कर सकते हैं भारतीय लड़की से शादी, दो साल से कर रहे हैं डेट! तस्वीरें वायरल

Glenn Maxwell: हसन अली के नक्शेकदम पर चलते हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल भी कर सकते हैं भारतीय लड़की से शादी, जानिए कौन है वो

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 1, 2019 03:01 PM2019-09-01T15:01:30+5:302019-09-01T15:39:18+5:30

Glenn Maxwell dating Indian girl Vini Raman, Is marriage on the cards, reports | ग्लेन मैक्सवेल कर सकते हैं भारतीय लड़की से शादी, दो साल से कर रहे हैं डेट! तस्वीरें वायरल

ग्लेन मैक्सवेल कर रहे हैं भारतीय मूल की लड़की को डेट

googleNewsNext
Highlightsऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल कर रहे हैं भारतीय मूल की लड़की को डेटमैक्सवेल की गर्लफ्रेंड मेलबोर्न में फार्मासिस्ट हैं, अभी तय नहीं कब करेंगे शादीअगस्त 2019 में पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने की थी हरियाणा की सामिया से शादी

हाल ही में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली के भारतीय मूल की लड़की से शादी के बाद अब एक और क्रिकेटर इसी नक्शेकदम पर चलता नजर आ रहा है। 

हसन अली ने पिछले महीने दुबई में हरियाणा की सामिया आरजू से शादी की थी, जो दुबई की एक निजी एयरलाइन में कार्यरत हैं।

ग्लेन मैक्सवेल कर रहे हैं भारतीय मूल की लड़की को डेट

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल भारतीय मूल की लड़की विनी रमन को डेट कर रहे हैं। विनी मेलबोर्न स्थित एक फार्मासिस्ट हैं और पिछले काफी दिनों से मैक्सवेल को डेट कर रही हैं। 

विनी रमन ने इंस्टाग्राम पर मैक्सवेल के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें कपल का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है। खुद मैक्सवेल ने भी विनी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैक्सवेल और विनी रमन पिछले दो सालों से रिलेनशिप में हैं, लेकिन अभी ये तय नहीं है कि ये दोनों कब शादी करेंगे।

अगर मैक्सवेल और विनी शादी करने का फैसला करते हैं तो वह ऐसा करने वाले पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर नहीं होंगे। इससे पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शॉन टेट ने आईपीएल 2014 की पार्टी में मुलाकात और एक साल तक डेटिंग के बाद भारतीय मूल की मासूम सिंह से शादी की थी।

वहीं भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी और पिछले साल उन्हें एक बेटा हुआ है। 

2015 वर्ल्ड कप में 324 रन बनाकर ऑस्ट्रेलियाई की जीत के हीरो रहे मैक्सवेल वर्ल्ड कप 2019 में फ्लॉप साबित हुए और ऑस्ट्रेलियाई टीम सेमीफाइनल से बाहर हो गई। 

हालांकि मैक्सवेल ने हाल ही में टी20 ब्लास्ट में लैंकशर के लिए शानदार प्रदर्शन किया और अब उनकी नजरें अपने इस प्रदर्शन को इंटरनेशनल क्रिकेट में भी जारी रखने पर होंगी।

Open in app