पाकिस्तान में ही खेला जाएगा पीएसएल सीजन-5, फ्रेंचाइजी मालिक हुए राजी

पीएसएल का पांचवां सत्र अगले साल फरवरी मार्च में खेला जाएगा। सोमवार को बैठक में इस पर सहमति बन गई है कि पीएसएल के मैच कराची, लाहौर, मुल्तान और रावलपिंडी में खेले जाएं।

By भाषा | Published: August 6, 2019 01:50 PM2019-08-06T13:50:08+5:302019-08-06T13:50:08+5:30

Franchise owners agreed to play PSL-5 entirely in Pakistan | पाकिस्तान में ही खेला जाएगा पीएसएल सीजन-5, फ्रेंचाइजी मालिक हुए राजी

पाकिस्तान में ही खेला जाएगा पीएसएल सीजन-5, फ्रेंचाइजी मालिक हुए राजी

googleNewsNext

पाकिस्तान सुपर लीग का पांचवां सत्र देश में ही खेला जाएगा क्योंकि फ्रेंचाइजी मालिकों ने क्रिकेट बोर्ड के इस प्रस्ताव पर मंजूरी दे दी है। पेशावर जाल्मी टीम के मालिक जावेद अफरीदी ने कहा कि छह टीमों के मालिकों की सोमवार को हुई बैठक में इस पर सहमति बन गई है कि पीएसएल के मैच कराची, लाहौर, मुल्तान और रावलपिंडी में खेले जाएं। इन फ्रेंचाइजी मालिकों की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी और प्रबंध निदेशक वसीम खान से लाहौर में मुलाकात हुई थी।

अफरीदी ने कहा, ‘‘सभी फ्रेंचाइजी पीएसएल में खेलने को राजी है क्योंकि इससे उन्हें भी मुनाफा होगा और घाटे कम होंगे।’’ पीएसएल का पांचवां सत्र अगले साल फरवरी मार्च में खेला जाएगा। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट के पहले चार सत्रों के आधे से अधिक मैच यूएई में होने से टीमों को नुकसान हुआ है । उन्होंने यह भी कहा कि अगर विदेशी खिलाड़ियों को यहां खेलने पर ऐतराज है तो कुछ समझौते करने पड़ेंगे।

Open in app