IPL 2024: फिर से केकेआर से जुड़े पूर्व ओपनर, दिलाएंगे हैट्रिक ट्रॉफी!

IPL 2024: शाहरुख खान की आईपीएल टीम केकेआर से एक बार फिर पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर जुड़ गए हैं। इस बात की जानकारी गौतम ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दी है।

By धीरज मिश्रा | Published: November 22, 2023 11:55 AM2023-11-22T11:55:04+5:302023-11-22T12:14:59+5:30

Former Indian player gautam gambhir joins KKR again, bye bye to lucknow team | IPL 2024: फिर से केकेआर से जुड़े पूर्व ओपनर, दिलाएंगे हैट्रिक ट्रॉफी!

photo credit twitter

googleNewsNext
HighlightsIPL 2024: गौतम ने लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम को अलविदा कह दिया KKR की टीम में गौतम की छह साल बाद हुई वापसी तीसरी बार आईपीएल का खिताब दिलाएंगे गौतम गंभीर

IPL 2024: शाहरुख खान की आईपीएल टीम केकेआर से एक बार फिर पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर जुड़ गए हैं। इस बात की जानकारी गौतम ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दी है। गौतम शाहरुख खान की टीम के साथ करीब 6 साल बाद दोबारा जुड़े हैं। इस वापसी के लिए गौतम काफी उत्सुक हैं और खुश भी हैं। उन्होंने अपने एक्स एकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की। इस फोटो में गंभीर केकेआर की जर्सी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। 23 नंबर की जर्सी में गौतम ने लिखा मैं वापस लौट आया हूं। 

लखनऊ की टीम को कहा अलविदा

गौतम ने लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम से अलविदा कह दिया है। उन्होंने अपने एक्स एकाउंट से एक पोस्ट भी शेयर किया। गौतम ने लिखा कि लखनऊ की टीम के साथ अब तक का सफर बेहद ही शानदार रहा है। मुझे इतना प्यार, सम्मान देने के लिए धन्यवाद। उन्होंने टीम के मालिक संजीव गोयंका का भी धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि मैं अपनी ओर से लखनऊ टीम को बहुत बहुत शुभमकानाएं देता हूं कि भविष्य में अच्छा करे।

केकेआर लौटे गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने केकेआर को बतौर कप्तान दो बार ट्रॉफी दिलाने में भूमिका निभाई। वह गौतम ही थे, जिन्होंने बिखरी हुई शाहरुख की टीम को एकजुट कर लड़ना सिखाया और दो पाई आईपीएल का खिताब भी दिलवाया। हालांकि,गौतम के जाने के बाद से कभी केकेआर ट्रॉफी जीतने में कामयाब नहीं हुई है। अब उम्मीद है कि गौतम के वापसी से केकेआर तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब हो सके।

2011 में केकेआर के कप्तान थे गौतम

केकआर के लिए गौतम ने साल 2011 में कप्तानी संभाली। वह टीम के कप्तान साल 2017 तक रहे। इन सालों में दो बार टीम खिताब जीती। लेकिन, इसके बाद गौतम केकआर से अलग हो गए। हालांकि, दूसरी टीम में जाने के बाद भी शाहरुख खान और गौतम के रिश्तों में किसी भी तरह की कोई दूरी देखने को नहीं मिली थी। 

Open in app