"क्या बढ़िया आदमी है...", इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने पीएम मोदी की तारीफ की, अन्य नेताओं की दी यह सलाह

पीएम मोदी को लेकर और नेताओं को सलाह देते हुए इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने कहा, "सभी नेताओं को आपके नेतृत्व का पालन करना चाहिए।"

By आजाद खान | Published: September 18, 2022 4:22 PM

Open in App
ठळक मुद्दे इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने पीएम मोदी की तारीफ की है। उन्होंने पीएम मोदी को एक "बढ़िया आदमी" कहा है। यही नहीं पूर्व क्रिकेटर ने पीएम मोदी को लेकर और नेताओं को सलाह भी दे डाली है।

Viral News: दक्षिण अफ्रीका में जन्मे इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटरकेविन पीटरसन ने पीएम की तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि पीएम मोदी “बढ़िया आदमी” है। 

दरअसल, भारत में वन्यजीव प्रजातियों की संख्या में बढ़ोतरी को देखते हुए पूर्व कप्तान केविन ने उनकी सराहना की है। यही नहीं उन्होंने और नेताओं को पीएम मोदी के नक्शे कदम पर चलने की भी बात कही है। 

केविन पीटरसन ने क्या कहा 

पीएम मोदी की सरकार द्वारा वन्यजीव प्रजातियों की संख्या में इजाफा को देखते हुए केविन पीटरसन ने एक ट्वीट है। उन्होंने ट्वीट कर वन्यजीव प्रजातियों के लिए अच्छे काम करने के लिए पीएम मोदी की सरकार को घन्यवाद किया है। उनके मुताबिक, जिस तरीके से भारती की सरकार इन प्रजातियों के लिए लगातार काम कर रही है, उससे वह बहुत खुश है। 

ऐसे में उन्होंने ट्वीट कर कहा है, "भारत में वन्यजीवों के संरक्षण के समर्थन में आपके निरंतर प्रयासों के लिए धन्यवाद! यह मेरे दिल के बहुत करीब की बात है। क्या बढ़िया आदमी है! सभी नेताओं को आपके नेतृत्व का पालन करना चाहिए।"

भाजपा द्वारा क्या ट्वीट किया गया था

वन्यजीव प्रजातियों पर ट्वीट करते हुए बीजेपी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से शनिवार को एक ट्वीट किया गया था। इस ट्वीट में लिखा था, “जब वन्यजीव संरक्षण की बात आती है तो उद्देश्य और जुनून की ईमानदारी का परिचय देता है! वन्यजीव संरक्षण की दिशा में भाजपा के कई प्रयासों ने शानदार उपलब्धियां हासिल की हैं। वन्यजीव प्रजातियों की संख्या में पर्याप्त वृद्धि दर्ज की गई है।”

ऐसे में इसी ट्वीट का जवाब देते हुए केविन पीटरसन ने ट्वीट कर पीएम मोदी की तारीफ की है। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब केविन पीटरसन ने हिन्दी में ट्वीट कर जवाब दिया है। इससे पहले वह स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी ऐसा ही ट्वीट कर चुके है।  

टॅग्स :क्रिकेटकेविन पीटरसननरेंद्र मोदीWildlife Conservation DepartmentBJP
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या