शाहिद अफरीदी ने फिर रोया कश्मीर का रोना, भारतीय यूजर ने कहा- संभल जाओ, सब हाथ से जाएगा...

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी इससे पहले भी कश्मीर राग अलाप चुके हैं। हर बार उन्हें इस मुद्दे पर मुंह की खानी पड़ी है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 16, 2020 7:55 PM

Open in App
ठळक मुद्देपाकिस्तान में कोरोना से अब तक 834 लोगों की मौत।कोविड-19 जैसी आपदा के बीच शाहिद अफरीदी की सुर्खियों में बने रहने की कोशिश जारी।कश्मीर राग अलापने पर भारतीय यूजर्स ने दिया करारा जवाब।

पूरा विश्व इस वक्त कोरोना से जूझ रहा है। इस महामारी से विश्वभर में  3 लाख से अधिक लोग जान गंवा चुके हैं। खुद पाकिस्तान भी कोविड-19 की चपेट में है, लेकिन पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी इस भयंकर आपदा के बीच सुर्खियों में बने रहने के लिए अब भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अफरीदी ने हाल ही में एक बार फिर कश्मीर राग अलापा, जिसका भारतीय फैंस ने करारा जबाव भी दिया है।

अफरीदी ने #SaveKashmir के साथ ट्वीट किया था, "कश्मीरियों का दर्द समझने के लिए किसी धार्मिक विश्वास की जरूरत नहीं है। अगर सही जगह पर सही दिल हो तो इसे समझा जा सकता है।" 

इस पर भारतीय यूजर्स ने अफरीदी को खरी-खोटी सुना दी...

एक फैन ने लिखा, "पाकिस्तान संभाला नहीं जाता, बलूचिस्तान, गिलगित ,कश्मीर चाहिए। सपने देख। सब हाथ से जाएगा। संभल जाओ।"

वहीं एक यूजर ने उन्हें बलूचिस्तान में प्रताड़ित लोगों की याद दिलाने की कोशिश की।

पाकिस्तान में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 1,581 नए मामले सामने आए, जिससे देश में संक्रमण के कुल मामले 38,799 पर पुहंच गए, जबकि देश में संक्रमण से अब तक 834 लोगों की मौत हो चुकी हैं। 

राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय ने अपने नवीनतम अपडेट में कहा कि पंजाब में अब तक कुल 14,201 मामलों का पता चला है, जबकि सिंध में 14,916, खैबर-पख्तूनख्वा में 5,678, बलोचिस्तान में 2,457, गिलगित-बाल्तिस्तान में 518, इस्लामाबाद में 921 और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में 108 मामले सामने आए हैं। 

टॅग्स :शाहिद अफरीदीपाकिस्तानपाकिस्तान क्रिकेट टीमजम्मू कश्मीरइंडियाकोरोना वायरसकोरोना वायरस लॉकडाउन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या