ENG vs IND: रन बनाकर कप्तान रोहित शर्मा के भरोसे की कीमत चुकाना चाहता हूं- सूर्यकुमार यादव

भारत और इंग्लैंड के बीच रविवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर साढे तीन बजे शुरू होगा। भारतीय टीम के पास आठ साल बाद इंग्लैंड की जमीन पर सीरीज जीतने का मौका है।

By शिवेंद्र राय | Published: July 17, 2022 10:56 AM

Open in App
ठळक मुद्देदोपहर साढे तीन बजे शुरू होगा मैच1-1 से बराबरी पर है सीरीजविराट पर एक बार फिर होगी सबकी नजर

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही वन-डे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज मैंचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में खेला जाएगा। सीरीज 1-1 से बराबरी पर है ऐसे में दोनो ही टीमों की नजर आज के मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्जा करने की होगी।तीसरे मैच से पहले आयोजित प्रेस कॉफ्रेंस में भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि वह कप्तान रोहित के भरोसे पर खरा उतरना चाहते हैं। 

रन बनाकर चुकाना चाहता हूं रोहित के भरोसे की कीमत

भारतीय टीम के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी करने वाले सूर्यकुमार ने कहा कि कप्तान रोहित शर्मा ने उन पर जो भरोसा दिखाया है उसकी कीमत वह टीम के लिए रन बनाकर चुकाना चाहते हैं। सूर्यकुमार ने कहा कि 2018-19 में आइपीएल के समय से ही हम अपने खेल के बारे में खूब बातें करते रहे हैं। सूर्यकुमार ने कहा कि वह रोहित के साथ इस मुद्दे पर बात करते थे कि दबाव के समय भी अपने खेल को कैसे बेहतर किया जा सकता है। सूर्या ने बताया कि कप्तान के रूप में रोहित की मौजूदगी को हमेशा मैदान में महसूस किया जा सकता है। बता दें कि रोहित और सूर्यकुमार यादव आइपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम में खेलते हैं। खिलाड़ी के रूप में रोहित सूर्यकुमार यादव पर बहुत भरोसा करते हैं।

फाइनल मुकाबला आज

तीन मैचों की वन-डे सीरीज का आज निर्णायक मुकाबला है। भारतीय को पहले मैच में शानदार जीत के बाद दूसरे मैच में करारी शिकस्त मिली थी। एक बार फिर से सभी की निगाहें विराट कोहली पर होंगी। लंबे समय से खराब फार्म में चल रहे विराट निर्णायक मुकाबले में अहम योगदान देने की कोशिश करेंगे। उपरी क्रम में शिखर धवन भी संघर्ष कर रहे हैं। हालांकि भारत के तेज गेंदबाजों ने दम दिखाया है और बता दिया है कि इंग्लैंड के लिए घरेलू परिस्थितियां होने का बावजूद भी मुकाबला आसान नहीं होने वाला है। अगर प्लेइंग-11 की बात करें तो इस बात की संभावना बेहद कम है कि रोहित टीम में कोई बदलाव करेंगे। मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर साढे तीन बजे शुरू होगा।

टॅग्स :रोहित शर्माSuryakumar Yadavविराट कोहलीभारत vs इंग्लैंडबीसीसीआई
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या