इस क्रिकेट टीम के 2 खिलाड़ियों ने होटल की महिलाकर्मी से किया दुर्व्यवहार, टीम से किया गया बाहर

दोनों खिलाड़ी बंगाल के खिलाफ शुरू हुए मैच में नहीं खेल रहे हैं, उन्हें आचार संहिता के उल्लंघन के कारण वापस घर भेज दिया गया है।

By भाषा | Published: December 28, 2019 08:19 AM2019-12-28T08:19:19+5:302019-12-28T08:19:19+5:30

Delhi U-23 players in trouble for misbehaving in Kolkata hotel | इस क्रिकेट टीम के 2 खिलाड़ियों ने होटल की महिलाकर्मी से किया दुर्व्यवहार, टीम से किया गया बाहर

इस क्रिकेट टीम के 2 खिलाड़ियों ने होटल की महिलाकर्मी से किया दुर्व्यवहार, टीम से किया गया बाहर

googleNewsNext
Highlightsकोलकाता होटल की महिला कर्मचारी के साथ कथित दुर्व्यवहार करने के कारण घर भेज दिया।दिल्ली टीम ने होटल अधिकारियों से बिना शर्त माफी मांग ली है, जिस कारण होटल ने पुलिस शिकायत नहीं की।

दिल्ली अंडर-23 टीम के दो खिलाड़ियों कुलदीप यादव और लक्ष्य थरेजा को दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने बंगाल के खिलाफ सीके नायडू ट्रॉफी मैच की पूर्व संध्या पर कोलकाता होटल की महिला कर्मचारी के साथ कथित दुर्व्यवहार करने के कारण घर भेज दिया।

बल्लेबाज थरेजा ने दिल्ली की तरफ से एक लिस्ट ए मैच खेला है, जिसमें उन्होंने अर्धशतक लगाया था, जबकि तेज गेंदबाज कुलदीप का पंजाब के खिलाफ होने वाले अगले रणजी मैच में इशांत शर्मा की जगह लेना तय था। पता चला है कि मामले की पुलिस में शिकायत नहीं की गयी है लेकिन डीडीसीए ने अपने निदेशक संजय भारद्वाज को कोलकाता भेज दिया है।

डीडीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘‘संजय भारद्वाज कोलकाता में हैं। दोनों खिलाड़ी बंगाल के खिलाफ शुरू हुए मैच में नहीं खेल रहे हैं। उन्हें आचार संहिता के उल्लंघन के कारण वापस घर भेज दिया गया है। हमने सुना है कि उन्होंने कथित तौर पर महिलाकर्मी का दरवाजा खटखटाया था और सीसीटीवी फुटेज से उनकी पहचान हुई।’’

उन्होंने कहा, ‘‘सौभाग्य से इस मामले की पुलिस शिकायत नहीं की, क्योंकि दिल्ली टीम ने होटल अधिकारियों से बिना शर्त माफी मांग ली थी।’’ इशांत पंजाब के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे और ऐसे में कुलदीप का अंतिम एकादश में जगह बनाना तय माना जा रहा था, लेकिन अब देखना होगा कि डीडीसीए इन दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करता है या नहीं। दिल्ली ने बंगाल के खिलाफ 36 ओवर में चार विकेट पर 110 रन बनाये। मनजोत कालरा 59 रन पर खेल रहे हैं।

Open in app