BBL: फाइनल के लिए क्रिकेटरों को डैन क्रिश्चियन ने पेश किया खास ऑफर, डिविलियर्स-आर्चर ने दिया जवाब

बिग बैश लीग यानी बीबीएल की टीम सिडनी सिक्सर्स को फाइनल मुकाबले के लिए खिलाड़ी कम पड़ रहे हैं, जिसकी वजह से डैन क्रिश्चियन ने क्रिकेटरों के सामने एक खास ऑफर की पेशकश की है। वहीं, डैन के ऑफर पर एबी डिविलियर्स और जोफ्रा आर्चर का रिप्लाई आया है।

By मनाली रस्तोगी | Published: January 27, 2022 11:54 AM2022-01-27T11:54:31+5:302022-01-27T12:03:29+5:30

Dan Christian wants Covid free players for BBL final AB de Villiers Jofra Archer gave replies | BBL: फाइनल के लिए क्रिकेटरों को डैन क्रिश्चियन ने पेश किया खास ऑफर, डिविलियर्स-आर्चर ने दिया जवाब

BBL: फाइनल के लिए क्रिकेटरों को डैन क्रिश्चियन ने पेश किया खास ऑफर, डिविलियर्स-आर्चर ने दिया जवाब

googleNewsNext
Highlightsबिग बैश लीग पर दिखा कोरोना संक्रमण का असरकई टीमों में हुई प्लेयर्स की कमीक्रिकेटरों को डैन क्रिश्चियन ने पेश किया खास ऑफर

सिडनी:बिग बैश लीग यानी बीबीएल लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही इस लीग में नए कोरोना मामलों का सिलसिला थम नहीं रहा है, जिसकी वजह से खिलाड़ी कम होते जा रहे हैं। इससे लीग में खेल रही कई टीमें प्रभवित हो चुकी हैं। कोरोना मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। 

आलम तो ये हो गया कि सिडनी सिक्सर्स के पास बीबीएल 2021-22 के सेमीफाइनल मैच में 11 फिट और कोविड फ्री खिलाड़ी ही मैदान पर उतारने के लिए नहीं बचे थे। ऐसे में टीम के असिस्टेंट कोच को बतौर विकेटकीपर मैदान पर उतरना पड़ा। इसी कड़ी में डैन क्रिश्चियन ने सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों को एक ऑफर दिया है।  

बता दें कि डैन फिलहाल सिडनी सिक्सर्स की ओर से खेल रहे हैं। उन्होंने बिग बैश लीग के शुक्रवार 28 जनवरी को होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए क्रिकेटरों को सोशल मीडिया पर एक ऑफर दिया है, जिसमें उन्होंने मुफ्त बियर पिलाने की बात भी कही है। यही नहीं, दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स और जोफ्रा आर्चर ने डैन के इस ट्वीट का रिप्लाई भी दिया है। मालूम हो, डैन क्रिश्चियन ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा, "मेलबर्न में किसी को भी बोलो, जो कल रात में क्रिकेट का मैच खेलना चाहता है। मेरी टीम पार्क में 11 कोविड मुक्त और फिट खिलाड़ियों को लाने के लिए संघर्ष कर रही है।"

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, "मार्वेल स्टेडियम में शाम 6.30 बजे से वार्म अप शुरू होगा। इसके बाद में मुफ्त बियर और संभावित रूप से एक बड़े कप में पिलाई जाएगी। अगर आप इसके लिए उत्सुक हैं तो मैसेज करें। टेस्ट क्रिकेटर नहीं चाहिए।" वहीं, डैन के ट्वीट के रिप्लाई में डिविलियर्स ने लिखा, "मैं उत्सुक हूं कि क्या आप मुझे मेरे 4 ओवर की गारंटी दे सकते हैं?" वहीं, जोफ्रा आर्चर ने लिखा, "क्या मुझे इसके लिए भुगतान करना होगा?" बताते चलें कि बिग बैश लीग में कोरोना की वजह से खिलाड़ी कम पड़ गए हैं, जिसके कारण कई मैचों को स्थगित भी किया जा चुका है। 

प्लेयर्स की कमी को देखते हुए ही अपने साथी क्रिकेटरों से डैन क्रिश्चियन ने अपील की, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर कोई खिलाड़ी उनकी टीम का हिस्सा बनता है तो वो उन्हें बाद में फ्री बियर पिलाएंगे वो भी बड़ा कप (ट्रॉफी में भरकर)। वहीं, अपने इस ट्वीट की वजह से डैन फैंस के बीच टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं।

Open in app