CSK vs RCB, IPL 2024: अनुज रावत को रन-आउट करने के बाद एमएस धोनी की धांसू मुस्कान वायरल; देखें वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की पारी की आखिरी गेंद पर घटी जब दिनेश कार्तिक गेंद से चूक गए, लेकिन दौड़ गए। धोनी ने गेंद को तेजी से पकड़ा और स्टंप्स पर निशाना साधते हुए सफलतापूर्वक हिट किया, इस प्रक्रिया में अनुज रावत को रन आउट कर दिया।

By रुस्तम राणा | Published: March 22, 2024 11:39 PM2024-03-22T23:39:28+5:302024-03-22T23:45:12+5:30

CSK vs RCB, IPL 2024: MS Dhoni's cheerful smile after running out Anuj Rawat goes viral; watch video | CSK vs RCB, IPL 2024: अनुज रावत को रन-आउट करने के बाद एमएस धोनी की धांसू मुस्कान वायरल; देखें वीडियो

CSK vs RCB, IPL 2024: अनुज रावत को रन-आउट करने के बाद एमएस धोनी की धांसू मुस्कान वायरल; देखें वीडियो

googleNewsNext
Highlightsरन-आउट करने के बाद, एमएस धोनी अपनी प्रतिष्ठित मुस्कान के साथ आएइसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया धोनी ने पारी की अंतिम गेंद पर आरसीबी के अनुज रावत को आउट किया था

CSK vs RCB, IPL 2024:  शुक्रवार को एम.ए.चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंचर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 के उद्घाटन मैच में शानदार रन-आउट करने के बाद, एमएस धोनी अपनी प्रतिष्ठित मुस्कान के साथ आए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया क्योंकि धोनी ने पारी की अंतिम गेंद पर आउट किया था।

यह घटना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की पारी की आखिरी गेंद पर घटी जब दिनेश कार्तिक गेंद से चूक गए, लेकिन दौड़ गए। धोनी ने गेंद को तेजी से पकड़ा और स्टंप्स पर निशाना साधते हुए सफलतापूर्वक हिट किया, इस प्रक्रिया में अनुज रावत को रन आउट कर दिया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में गत चैंपियन के लिए जीत के लिए 174 रन का लक्ष्य रखा।

टॉस जीतने के बाद, आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने अपनी टीम को शानदार शुरुआत दी, जिसमें दीपक चाहर के एक ओवर में कई चौके लगाना भी शामिल था। यह मुख्य रूप से मुस्तफिजुर रहमान थे, जिन्होंने डु प्लेसिस और रजत पाटीदार को हटाकर रॉयल चैलेंजर्स को पीछे धकेल दिया।

ग्लेन मैक्सवेल भी पहली ही गेंद पर आउट हो गए जिससे टीम का स्कोर 42-3 हो गया, जबकि विराट कोहली और कैमरून ग्रीन भी जल्दी-जल्दी आउट हो गए। फिर भी, कार्तिक और रावत ने अपने बड़े शॉट खेलने से पहले खुद को कुछ समय के लिए तैयार कर लिया। इस जोड़ी ने 95 रन की साझेदारी करके आरसीबी को मुकाबले में वापसी करने में मदद की।

इस खेल में सुपर किंग्स के चार विदेशी खिलाड़ी रचिन रवींद्र, डेरिल मिशेल, महेश थीक्षाना और रहमान हैं, जबकि आरसीबी ने डु प्लेसिस, मैक्सवेल, ग्रीन और अल्ज़ारी जोसेफ को खिलाया है।

Open in app