IPL 2021: बल्ला लेकर मैदान पर आए एक ओवर में 37 रन देने वाले हर्षल पटेल, धोनी ने कहा कुछ ऐसा कि हंसने लगे सभी

CSK vs RCB Highlights, IPL 2021 Latest Updates: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आरसीबी के सामने दमदार तरीके से जीत हासिल करने में कामयाब रही। इस जीत में रविंद्र जडेजा ने अहम योगदान दिया।

By अमित कुमार | Published: April 26, 2021 6:50 PM

Open in App
ठळक मुद्देरैना और जडेजा के साथ-साथ कमेंटेटर्स भी धोनी के बात सुनकर हंसते हुए नजर आए। रविंद्र जडेजा ने शानदार बल्लेबाजी के बाद तीन विकेट भी लिए।धोनी स्टंप के पीछे से जडेजा को कुछ ऐसा कहा जो वायरल हो गया।

CSK vs RCB Highlights, IPL 2021 Latest Updates:चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी स्टंप के पीछे से अक्सर अपने गेंदबाजों को दिशा-निर्देश देते रहते हैं। आरसीबी के खिलाफ भी धोनी विकेट के पीछे से पिच को लेकर गेंदबाजों ससे बात कर रहे थे। एबी डिविलियर्स जब तक बल्लेबाजी कर रहे थे, तब तक धोनी जडेजा को हर गेंद से पहले गाइड करते नजर आए। 

कुछ समय बाद जडेजा ने एबी डिविलियर्स को क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया। इसके बाद जैसे ही धोनी ने देखा कि नए बल्‍लेबाज हर्षल पटेल क्रीज पर आ रहे थे तो धोनी ने जडेजा से कहा- ‘हिंदी में नहीं बोल सकता हूं।’ धोनी के यह कहते ही जडेजा के साथ-साथ धोनी के पास खड़े सुरैश रैना की हंसी भी छूट गई। वहीं धोनी को लेकर कमेंटेटरों के बीच भी चर्चाएं शुरू हो गई। 

इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के विस्फोटक ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने हर्षल पटेल के एक ही ओवर में 37 रन जड़कर कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। रविंद्र जडेजा की बल्लेबाजी में महत्वपूर्ण सुधार देखते हुए चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उन्हें अधिक मौका देना चाहते हैं जिससे मैच के समीकरण बदल सकते हैं। जडेजा ने एक तरह से अपने दम पर सीएसके को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में रविवार को 69 रन से जीत दिलाई।

जडेजा ने 28 गेंदों पर नाबाद 62 रन बनाये, तीन विकेट लिये और एक रन आउट किया। धोनी ने जडेजा को पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिये भेजा था और उन्होंने अपने कप्तान को निराश नहीं किया। धोनी ने मैच के बाद कहा कि जड्डू अपने दम पर मैच का रुख पलट सकता है। पिछले कुछ वर्षों में हमने उनकी बल्लेबाजी में महत्वपूर्ण बदलाव देखे और इसलिए उन्हें अतिरिक्त गेंदें और अतिरिक्त समय देने में भलाई हैं।

टॅग्स :आईपीएल 2021चेन्नई सुपर किंग्सरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरएमएस धोनी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या