नेट्स प्रैक्टिस के दौरान बल्लेबाज को आया हार्ट अटैक, गश खाकर जमीन पर गिरा और चली गई जान, गम में डूबी मां

Cricketer Josh Downie passes away: क्रिकेट के मैदान पर कई बार ऐसा हादसा हो जाता है जिस पर यकीन करना बेहद मुश्किल हो जाता है। हाल ही में एक क्रिकेटर की मौत की खबर ने सबको शॉक्ड कर दिया है।

By अमित कुमार | Published: May 11, 2021 04:01 PM2021-05-11T16:01:41+5:302021-05-11T16:01:41+5:30

Cricketer Josh Downie passes away after suffering a heart attack in a net session | नेट्स प्रैक्टिस के दौरान बल्लेबाज को आया हार्ट अटैक, गश खाकर जमीन पर गिरा और चली गई जान, गम में डूबी मां

(फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड के एक 24 वर्षीय क्रिकेटर की हार्ट अटैक से मौत हो गई है।क्रिकेटर को अस्पताल तो ले जाया गया लेकिन तब तक वो दम तोड़ चुका था।जोशुआ की 57 साल की मां को अपने बेटे की मौत से सदमे में है।

Cricketer Josh Downie passes away: 24 साल की उम्र में कई ऐसे युवा खिलाड़ी होते हैं जो अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत कर पाने में सफल होते हैं। इतनी छोटी सी उम्र में एक क्रिकेटर दुनिया को अलविदा कह गया। इस खिलाड़ी की मौत के बाद हर क्रिकेट फैंस के चेहरे पर मायूसी है। इस क्रिकेटर की मां को भी अपने बेटे की मौत का यकीन नहीं हो रहा।

दरअसल, इंग्लैंड के क्लब नॉटिंघमशर के बल्लेबाज जोशुआ डाउनी प्रैक्टिस के दौरान अचानक बेहोश होकर नीचे गिर गए। 6 मई को जोशुआ नेट्स पर अभ्यास कर रहे थे, लेकिन उसी समय वह अचानक गश खाकर वो जमीन पर गिर पड़े और दुनिया को अलविदा कह गए। हालांकि, खिलाड़ी को बचाने के लिए मौके पर एंबुलेंस को बुलाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो गई थी। 

जोशुआ डाउनी संग खेलने वाले उनके साथी खिलाड़ियों के लिए अपने क्रिकेटर का इस तरह जाना खल रहा है। जोशुआ के निधन के बाद उनकी मां हेलन गम में डूब गई हैं। जोशुआ की मौत के बाद उनकी मां ने कहा कि वो अपने बेटे को हमेशा मिस करेंगी। बता दें कि जोशुआ डाउनी, एक क्रिकेटर होने के अलावा टीचर भी थे। हाल ही में उन्होंने अपनी गर्लफेंड के साथ लिवरपुल के यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पूरी की थी। 

Open in app