क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह टीवी एंकर संजना गणेशन से करेंगे शादी, जानें इससे पहले किन खिलाड़ियों ने एंकर से की है शादी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रिपोर्ट के हवाले से ऐसा दावा किया जा रहा है।

By अनुराग आनंद | Published: March 11, 2021 2:10 PM

Open in App
ठळक मुद्दे हालांकि शादी के बारे में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।इससे पहले भी कई क्रिकेटर टीवी एंकर से शादी कर चुके हैं।

नई दिल्ली: भारतीयक्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह गोवा में इस महीने टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी तेजी से खबरें फैल रही हैं कि बुमराह और संजना 14 या 15 मार्च को एक दूसरे के साथ शादी कर सकते हैं।

डीएनए इंडिया के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल इस खबर व न्यूज एजेंसी की खबर पर बुमराह और संजना ने हालांकि अभी तक पुष्टि नहीं की है। संजना गणेशन स्टार स्पोर्ट्स की एंकर हैं। सोशल मीडिया पर संजना गणेशन की खूबसूरती के काफी चर्चे हैं।

आइए जानते हैं कि जसप्रीत बुमराह से पहले किन 5 खिलाड़ियों ने टीवी एंकर से शादी की है-

बता दें कि जसप्रीत बुमराह पहले ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं, जिन्होंने किसी टीवी एंकर से शादी की है। इससे पहले भी कई खिलाड़ियों ने टीवी एंकर से शादी की है। ऐसे ही कुछ खिलाड़ी व टीवी एंकर के बार में आज यहां जानते हैं। 

1. स्टुअर्ट बिन्नी-मयंती लैंगर

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी ने सितंबर 2012 में मशहूर स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर से शादी की थी। शादी के करीब 8 साल बाद साल 2020 में मयंती और बिन्नी एक बेबी बॉय के माता-पिता बन गए थे। बिन्नी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी उम्मीदों पर खरा उतरने में उतने सफल भले ही न हो पाए हों लेकिन मयंती एक बहुत लोकप्रिय खेल एंकर बन गईं।

2. शेन वॉटसन-ली फर्लांग

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने मई 2010 में अपनी गर्लफ्रेंड व टीवी एंकर ली फर्लांग के साथ शादी के बंधन में बंध गए। फर्लोंग फॉक्स स्पोर्ट्स चैनल की एंकर हैं। शादी कुछ समय बाद टीवी एंकर मां भी बन गई और इस समय दंपति के 2 बच्चे हैं।

3. मार्टिन गुप्टिल-लॉरा मैकगोल्ड्रिक

न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल ने सितंबर 2014 को अपनी प्रेमिका लौरा मैकगोल्ड्रिक से शादी की। मैकगोल्ड्रिक स्काई स्पोर्ट्स चैनल के लिए एंकर के रूप में काम करती हैं। दंपति की एक बेटी और एक बेटा है।

4. शॉन मार्श-रेबेका ओ'डॉनोवन

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर शॉन मार्श ने अप्रैल 2014 में चैनल 7 की एंकर रेबेका ओ'डॉनोवन से शादी की। रेबेका अपने एक सफल एंकर के तौर पर जानी जाती हैं। इस जोड़े के 3 बच्चे हैं।

5. मोर्ने मोर्कल-रोज केली

दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल ने दिसंबर 2014 में अपनी प्रेमिका रोज केली से शादी की। रोज एक प्रसिद्ध एंकर हैं और वह चैनल 9 से जुड़ी हुई हैं। 

टॅग्स :जसप्रीत बुमराहक्रिकेटभारतटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या