BAN VS PAK: जाने, कौन हैं बांग्लादेश कैप्टन शाकिब अल हसन की पत्नी, बचपन की दोस्ती रिश्ते में बदली

विश्वकप 2023 में बांग्लादेश की ओर से खेल रहे शाकिब अल हसन की पत्नी इन दिनों चर्चा में है। क्योंकि पति अब इस टूर्नामेंट के बाद रिटायरमेंट ले लेंगे। इसके साथ ही बता दें कि दोनों बचपन में दोस्त भी रहे हैं।

By आकाश चौरसिया | Published: October 31, 2023 02:25 PM2023-10-31T14:25:12+5:302023-10-31T14:48:56+5:30

Cricket world cup 2023 shakib al hasans wife know about her childhood friendship turned into relationship | BAN VS PAK: जाने, कौन हैं बांग्लादेश कैप्टन शाकिब अल हसन की पत्नी, बचपन की दोस्ती रिश्ते में बदली

फोटो क्रेडिट- (इंस्टाग्राम)

googleNewsNext
Highlightsबांग्लादेश कप्तान शाकिब विश्वकप के बाद इस टूर्नामेंट से विदाई लेने जा रहे हैंऐसे में यह जानना जरुरी हो गया है कि शाकिब की पत्न कौन हैं?दोनों ही बचपन के दोस्त रहे हैं, बाद में दोस्ती में परवान चढ़ा तो यह दोस्ती प्यार में बदल गई

नई दिल्ली: बांग्लादेश कैप्टन की शाकीब अल हसन इस बार अपना आखिर विश्वकप खेल रहे हैं। क्योंकि इसके बाद वो अपने रिटायरमेंट का ऐलान करने वाले हैं, अभी वो 36 साल के हैं। इस मौके पर शाकीब अल हसने की पत्नी उम्मी अहमद शिशिर उनका नाम है। 

असल में दोनों ही बचपन के दोस्त हैं, इसके दोनों बांग्लादेश में मागुरा एक साथ बड़े हुए हैं। उनकी यही दोस्ती ने दोनों के बीच रिश्तों में मजबूती पैदा कर दी है। शाकिब अल हसन बांग्लादेश क्रिकेट जगत में काफी विश्व स्तरीय प्लेयर हैं, वह इसी बात को ध्यान में रखते हुए ही क्रिकेट से अपने रिश्ते को दूरी बनाए रहते हैं।  

Open in app