County Championship: 4 मैच में झटके थे 11 विकेट, इस टीम से खेल लय और गति हासिल करेंगे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज

County Championship:पिछले सत्र में होव में हमने लीस्टरशर के खिलाफ आखिरी दिन रोमांचक जीत दर्ज की थी।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 19, 2024 3:14 PM

Open in App
ठळक मुद्देसौराष्ट्र ने 2019-20 में रणजी ट्रॉफी का खिताब जीता था।6 विकेट लेकर टीम को 15 रन से जीत दिलाने में भूमिका निभाई थी।फिर से यह प्रदर्शन दोहराने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

County Championship: भारत के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट इस साल काउंटी चैंपियनशिप में इंग्लैंड के क्लब ससेक्स की तरफ से अंतिम पांच मैचों में खेलेंगे। भारत की तरफ से चार टेस्ट खेलने वाले 32 वर्षीय उनादकट ने पिछले सत्र में ससेक्स की तरफ से काउंटी चैंपियनशिप में चार मैच में 11 विकेट लिए थे। उनकी टीम तब डिवीजन दो में तीसरे स्थान पर रही थी। उनादकट ने भारत की तरफ से अपना आखिरी मैच पिछले साल वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच के रूप में खेला था। सौराष्ट्र ने 2019-20 में उनादकट की अगुवाई में रणजी ट्रॉफी का खिताब जीता था।

पिछले सत्र में उनादकट ने लीस्टरशर के खिलाफ दूसरी पारी में 6 विकेट लेकर अपनी टीम को 15 रन से जीत दिलाने में भूमिका निभाई थी और वह फिर से यह प्रदर्शन दोहराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उनादकट ने यहां जारी बयान में कहा,‘‘पिछले सत्र में होव में हमने लीस्टरशर के खिलाफ आखिरी दिन रोमांचक जीत दर्ज की थी।

तब मुझे काउंटी क्रिकेट में अपनेपन का एहसास हुआ था। पहले सत्र में मेरा प्रदर्शन अच्छा रहा था और मैं फिर से अपनी काउंटी टीम से जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं।’’ उनादकट काउंटी चैंपियनशिप में खेलने से पहले इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलेंगे।

टॅग्स :जयदेव उनादकटइंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्डटीम इंडियाबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या