Coronavirus: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन की सलाह, 'छोटा सत्र कराने के बजाय काउंटी चैंपियनशिप रद्द करना बेहतर'

Nasser Hussain: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि अगर कोरोना के कहर से काउंटी चैंपियनशिप छोटी होती है तो उससे बेहतर है कि ईसीबी काउंटी के इस सीजन का आयोजन रद्द कर दे

By भाषा | Published: April 04, 2020 8:58 AM

Open in App

लंदन: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन को लगता है कि अगर कोविड-19 महामारी के चलते काउंटी चैम्पियनशिप छोटी होती है तो इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को इस सत्र में आयोजित नहीं करना चाहिए। काउंटी चैम्पियनशिप 12 अप्रैल से शुरू होनी थी लेकिन ब्रिटेन में लॉकडाउन की वजह से 28 मई तक कोई भी पेशेवर क्रिकेट नहीं खेला जा रहा है।

हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, ‘‘अगर आप काउंटी चैम्पियनशिप के साथ न्याय नहीं कर सकते तो मुझे इसे आयोजित करने का कोई मतलब नहीं लगता या फिर इसे उचित तरीके से आयोजित कीजिये। ’’ 

इससे पहले इंग्लैंड के एक और पूर्व कप्तान एलेस्टेयर कुक ने भी छोटा टूर्नामेंट कराने के बजाय काउंटी के इस सीजन को रद्द करने की मांग की थी। 

चीन के वुहान से शुरू हुआ कोरोना वायरस घातक रूप ले चुका है और इससे दुनिया भर में 10 लाख से ज्यादा संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 58 हजार से ज्यादा की मौत हो चुकी है। ब्रिटेन में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या 38 हजार को पार कर चुकी है और 3 हजार से ज्यादा लोगों को इससे अपनी जान गंवानी पड़ी है।

टॅग्स :काउंटी चैंपियनशिपकोरोना वायरस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या