विराट कोहली ने किया रवि शास्त्री का बचाव, कहा- साजिश के तहत किया जा रहा ट्रोल

"रवि भाई के मामले में, वह इस तरह के शख्स हैं जो परवाह नहीं करते। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने करियर में खतरनाक गेंदबाजी आक्रमण को बिना हेलमेट के खेला है।"

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 1, 2019 11:11 AM2019-12-01T11:11:33+5:302019-12-01T11:11:33+5:30

Coach Shastri's trolling is agenda driven, feels captain Kohli | विराट कोहली ने किया रवि शास्त्री का बचाव, कहा- साजिश के तहत किया जा रहा ट्रोल

विराट कोहली ने किया रवि शास्त्री का बचाव, कहा- साजिश के तहत किया जा रहा ट्रोल

googleNewsNext

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने साफ कर दिया है कि हेड कोच रवि शास्त्री ट्रोल्स की परवाह नहीं करते। कप्तान के मुताबिक शास्त्री का पूरा ध्यान टीम को महान टीम बनाने पर है।

इस मामले पर बात करते हुए कोहली ने कहा, "मुझे लगता है कि इनमें से अधिकांश चीजें एजेंडा से प्रभावित हैं और मुझे नहीं पता कि कोई ऐसा क्यों और किसलिए कर रहा है लेकिन इस तरह से झूठ को स्वीकार करना एजेंडा से प्रभावित है।"

उन्होंने आगे कहा, "रवि भाई के मामले में, वह इस तरह के शख्स हैं जो परवाह नहीं करते। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपने करियर में खतरनाक गेंदबाजी आक्रमण को बिना हेलमेट के खेला है, घर पर कोई बैठ कर ट्रोल करे इससे वो परेशान नहीं होते।"

कोहली ने कहा, "क्योंकि अगर आप उस इंसान को ट्रोल करना चाह रहे हैं जिसने उस आक्रमण का सामना किया है तो पहले उस स्थिति में आओ, उन गेंदबाजों को झेलो और इसके बाद बहस करो। वह एक दम बेफिक्र हैं। वह हमेशा कहते हैं कि हम इस टीम को सर्वश्रेष्ठ टीम कैसे बना सकते हैं।"

Open in app