हार्दिक पंड्या-केएल राहुल पर लग सकता है बैन!, 'कॉफी विद करण' शो में दिए थे महिलाओं पर विवादित बयान

करण जौहर के टीवी चैट शो 'Koffee with Karan' में दिए विवादित बयान के कारण टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल फंसते नजर आ रहे हैं।

By सुमित राय | Published: January 10, 2019 12:06 PM2019-01-10T12:06:13+5:302019-01-10T12:06:13+5:30

COA member Diana Edulji wants Hardik Pandya and KL Rahul to be banned for sexist comments on CWK show | हार्दिक पंड्या-केएल राहुल पर लग सकता है बैन!, 'कॉफी विद करण' शो में दिए थे महिलाओं पर विवादित बयान

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल

googleNewsNext

करण जौहर के टीवी चैट शो 'Koffee with Karan' में दिए विवादित बयान के कारण टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल फंसते नजर आ रहे हैं। अब इन दोनों खिलाड़ियों पर बैन का खतरा मंडराने लगा है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) की सदस्य डायना एडुल्जी ने कहा है कि सिर्फ माफी काफी नहीं है, इस एक्टिविटी के लिए उन्हें बैन करना चाहिए।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, डायना एडुल्जी ने कहा, 'सालों से क्रिकेटरों ने फिल्मी सितारों के साथ बॉन्डिंग करते हुए भी इस साधारण कारण से अपनी दूरी बनाए रखी है कि उनकी प्राथमिक भूमिका देश का प्रतिनिधित्व करना है। महिलाओं के प्रति इस तरह की टिप्पणियां करना दुख की बात है। सिर्फ माफी मांगना काफी नहीं है। इसके लिए उन पर बैन करना जरूरी है।' उन्होंने कहा, 'बिशन सिंह बेदी भी 70 के दशक में एक टीवी शो में जाने से नहीं चूके और उन्हें एक मैच का प्रतिबंध दिया गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई जल्द ही टीम के खिलाड़ियों को ऐसे किसी भी तरह शो में हिस्सा लेने पर बैन लगा सकती है, जिसका क्रिकेट से कोई संबंध ना हो। बोर्ड के सूत्रों ने कहा, 'इस बारे में विचार किया जा रहा है कि खिलाड़ियों को उन शो में हिस्सा लेने दिया जाए या नहीं, जिनका क्रिकेट से कोई संबंध ना हो।'

बता दें कि हार्दिक पंड्या और केएल राहुल चैट शो में गए थे, जहां पंड्या ने महिलाओं के खिलाफ विवादित बयान दिया था। फैंस ने निशाने पर आने के बाद पंड्या ने सोशल मीडिया पर माफी मांग ली थी। वहीं बीसीसीआई ने एक्शन लेते हुए पंड्या और राहुल के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया था और 24 घंटे के अंदर सफाई देने के लिए कहा था। पंड्या ने नोटिस का जवाब देते हुए कहा, 'मैं विनम्रतापूर्वक माफी मांगता हूं।' वहीं, केएल राहुल की तरफ से बोर्ड को जवाब आना बाकी है। हालांकि उन्होंने पंड्या की तरह किसी तरह आपत्तिजनक बाते नहीं की थी।

शो के होस्ट करण जौहर ने जब हार्दिक पंड्या और केएल राहुल से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे। तब पंड्या ने कहा था कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया है। इसके अलावा पंड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए यह भी कहा था कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए, जहां उन्होंने बेटे से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ ऊंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं।

पंड्या की महिला विरोधी बातों को सुनने के बाद सोशल मीडिया ने उन्हें निशाने पर ले लिया था और उनके इस रवैये को बेहद ही शर्मनाक बताया था। फैंस ने हार्दिक पंड्या को खूब ट्रोल किया और उन पर खूब गुस्सा निकाला। शो के दौरान हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से अच्छा बताया था। दरअसल, शो के होस्ट करण जौहर ने जब सवाल पूछा कि सचिन तेंदुलकर या विराट कोहली में से कौन अच्छा है। हार्दिक पंड्या ने बिना हिचकिचाहट के विराट कोहली का नाम लिया था। इसके बाद फैंस ने उनको काफी ट्रोल किया था।

Open in app