BCCI ने टीम इंडिया के हेड कोच समेत कई पदों के लिए मंगाए आवेदन, 30 जुलाई है आखिरी तारीख

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति ने आधिकारिक विज्ञापन जारी कर टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ के लिए आवेदन आमंत्रित किया है।

By सुमित राय | Published: July 16, 2019 02:56 PM2019-07-16T14:56:56+5:302019-07-16T14:56:56+5:30

BCCI CoA advertises for the post of Team India head coach and other support staff | BCCI ने टीम इंडिया के हेड कोच समेत कई पदों के लिए मंगाए आवेदन, 30 जुलाई है आखिरी तारीख

BCCI ने टीम इंडिया के हेड कोच समेत कई पदों के लिए मंगाए आवेदन, 30 जुलाई है आखिरी तारीख

googleNewsNext
Highlightsबीसीसीआई ने आधिकारिक विज्ञापन जारी कर टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ के लिए आवेदन आमंत्रित किया है।सहयोगी स्टाफ में हेड कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर हैं।वेस्टइंडीज के तीन अगस्त से तीन सितंबर तक होने वाले दौरे के कारण सहयोगी स्टाफ का कार्यकाल 45 दिन तक बढ़ाया गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति ने आधिकारिक विज्ञापन जारी कर टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। सहयोगी स्टाफ में हेड कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर हैं। वेस्टइंडीज के तीन अगस्त से तीन सितंबर तक होने वाले दौरे के कारण इनका कार्यकाल विश्व कप के बाद 45 दिन तक बढ़ाया गया।

बीसीसीआई ने मंगलवार को एक विज्ञप्ति में कहा, 'टीम इंडिया के मौजूदा कोचिंग स्टाफ को भर्ती प्रक्रिया में एक स्वचालित प्रविष्टि मिलेगी। ध्यान दें कि उक्त पद के लिए बीसीसीआई का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी रहेगा।'

विज्ञप्ति के अनुसार बीसीसीआई इच्छुक उम्मीदवारों से टीम इंडिया के लिए निम्नलिखित पदों के लिए आवेदन मांगा है। जिसके आवेदन की अंतिम तिथि 30 जुलाई 2019 शाम 5 बजे तक निर्धारित है। इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन recruitment@bcci.tv पर भेज सकते हैं।

बीसीसीआई ने इन पदों के लिए निकाला है आवेदन

- हेड कोच
- बैटिंग कोच
- बॉलिंग कोच
- फील्डिंग कोच
- फिजियोथेरेपिस्ट
- स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच
- एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया का प्रदर्शन

बता दें कि भारतीय टीम ने आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हारकर बाहर हो गई थी। लीग राउंड में शानदार प्रदर्शन किया था और 9 में से 7 मैचों में जीत हासिल की थी, जबकि उसे एक मैच में हार का सामना करना पड़ा था और एक मैच रद्द हो गया था।

Open in app