मुश्किल में फंसे हार्दिक पंड्या, 'कॉफी विद करण' शो में दिए विवादित बयान पर COA और BCCI ले सकती है एक्शन!

हार्दिक पंड्या मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं, क्योंकि बीसीसीआई और सीओए 'कॉफी विद करण' चैट शो में दिए विवादित बयान से नाराज हैं

By सुमित राय | Published: January 9, 2019 11:26 AM2019-01-09T11:26:47+5:302019-01-09T11:30:19+5:30

BCCI and COA not impressed as Hardik Pandya apologises on Shocking Womanising Comments On Koffee With Karan show | मुश्किल में फंसे हार्दिक पंड्या, 'कॉफी विद करण' शो में दिए विवादित बयान पर COA और BCCI ले सकती है एक्शन!

हार्दिक पंड्या

googleNewsNext

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं, क्योंकि बीसीसीआई और सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) 'कॉफी विद करण' चैट शो में दिए विवादित बयान से नाराज हैं और उन पर कार्रवाई कर सकती है।

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने Koffee with Karan के लेटेस्ट एपिसोड में महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया था। हालांकि इसके बाद हार्दिक पंड्या ने माफी मांग ली थी और कहा था कि उनका किसी भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं था।

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि 'शो में हार्दिक ने जो बात कही है, उससे बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट की छवि खराब हुई है। भले ही उन्होंने इसके लिए माफी मांग ली है, लेकिन उनका बयान दर्शाता है कि वो महिलाओं के बारे में किस तरह की राय रखते हैं और उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के कर्तव्यों को भी नहीं भूलना चाहिए।

अधिकारी ने कहा कि पंड्या द्वारा शो में कही गई बात इस बात को दर्शाती है कि वो गंभीर मुद्दों को लेकर कितना संजीदा हैं, और उन्हें सही और गलत में फर्क करना कितना आता है। सिर्फ माफी मांगना काफी नहीं है और कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए, ताकि युवा पीढ़ी के लिए सही उदाहरण स्थापित किया जा सके।

वहीं बीसीसीआई के अलावा प्रशासकों की समिति (सीओए) भी एक्शन के मूड में है। मिड-डे से बात करते हुए सीओए के अधिकारी ने कहा कि हार्दिक पंड्या द्वारा कॉफी विद करण शो में दिया गया बयान सीओए के संज्ञान में लाया गया है और दिल्ली में मंगलवार को हुई बैठक में सीओए प्रमुख विनोद राय ने पूरा मामले को देखने का वादा किया है।

हालांकि चौतरफा आलोचना के बाद हार्दिक पंड्या ने एक ट्वीट कर इस मामले में माफी मांगी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'कॉफी विद करण में कही गई अपनी बातों से मैंने जिन्हें भी दुख पहुंचाया है, उनसे मैं माफी मांगना चाहता हूं। मैं शो के नेचर के साथ बह गया था। मेरा किसी की भी भावनाएं आहत करने का कोई इरादा नहीं था।'


हार्दिक पंड्या के साथ इस एपिसोड में केएल राहुल भी नजर आए थे। शो के होस्ट करण जौहर ने जब दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे। शो में पंड्या ने कहा था कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया है।

इसके अलावा पंड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए यह भी कहा था कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए, जहां उन्होंने बेटे से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ ऊंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं।

पंड्या की महिला विरोधी बातों को सुनने के बाद सोशल मीडिया ने उन्हें निशाने पर ले लिया था और उनके इस रवैये को बेहद ही शर्मनाक बताया था। फैंस ने हार्दिक पंड्या को खूब ट्रोल किया और उन पर खूब गुस्सा निकाला।

शो के दौरान हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से अच्छा बताया था। दरअसल, शो के होस्ट करण जौहर ने जब सवाल पूछा कि सचिन तेंदुलकर या विराट कोहली में से कौन अच्छा है। हार्दिक पंड्या ने बिना हिचकिचाहट के विराट कोहली का नाम लिया था। इसके बाद फैंस ने उनको काफी ट्रोल किया था।

Open in app