डैडी बनने के बाद अब हार्दिक पंड्या की 'नई ड्यूटी' शुरू, खुद सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या पिता बन गए हैं, उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 31, 2020 07:47 PM2020-07-31T19:47:53+5:302020-07-31T20:22:12+5:30

"Baby's Diapers On The Way": Hardik Pandya Begins Dad Duties | डैडी बनने के बाद अब हार्दिक पंड्या की 'नई ड्यूटी' शुरू, खुद सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

डैडी बनने के बाद अब हार्दिक पंड्या की 'नई ड्यूटी' शुरू, खुद सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

googleNewsNext
Highlights30 जुलाई को पिता बने हार्दिक पंड्या।वाइफ नताशा ने दिया बेटे को जन्म।पिता बनने के बाद हार्दिक पंड्या की नई पारी शुरू।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या 30 जुलाई को पिता बने हैं। उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया। हार्दिक पंड्या बेटे के जन्म के बाद अब अपनी 'डैडी' वाली ड्यूटी पर लग गए हैं। 

बेबी प्रोडक्ट के साथ नजर आए हार्दिक

हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। उनके पीछे बेबी प्रोडक्ट नजर आ रहे हैं। पंड्या फोटो के साथ लिखा, 'बेबी डायपर रास्ते में हैं।' इसके साथ ही उन्होंने ये फोटो नताशा स्टेनकोविक को भी टैग की।

सोशल मीडिया पर शेयर की खुशखबरी

हार्दिक पंड्या-नताशा स्टेनकोविक ने 1 जनवरी 2020 को अपनी सगाई का ऐलान किया था। इसके बाद लॉकडाउन के दौरान दोनों शादी के बंधन में बंध गए। हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर खुद बेटे के जन्म की खुशी फैंस के साथ साझा की...

'डीजे वाले बाबू' सॉन्ग से मचाई सनसनी

DJ Waley Babu fame Natasha Stankovic ने सिंगर और रैपर बादशाह के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले गाने 'डीजे वाले बाबू' में आने के बाद सनसनी मचा दी थी। इस गाने से ही नताशा को असली पहचान मिली थी।

नताशा
नताशा

बिग बॉस में नजर आ चुकीं नताशा

नताशा बिग बॉस के घर में भी जा चुकी हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस 8 में नजर आई थीं। वह बिग बॉस के घर में 1 महीने तक रही थीं। नताशा ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। नताशा ने अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्सन में भी काम किया है।

क्रिकेट मैदान से लंबे समय से दूर हार्दिक पंड्या

वर्ल्ड कप-2019 के बाद से हार्दिक पंड्या कोई वनडे मैच, जबकि बीते साल सितंबर के बाद से कोई टी20 मुकाबला नहीं खेला है। हार्दिक पांड्या 11 टेस्ट में 17 शिकार कर चुके हैं। बात अगर 54 वनडे मैच की करें, तो उन्होंने 54 बार खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है। इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 31/3 रहा। वहीं 40 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में पांड्या 38 विकेट झटक चुके हैं। इस खिलाड़ी ने टेस्ट में 532, वनडे में 957, जबकि टी20 में 310 रन बनाए हैं।

Open in app