इंग्लैंड की काउंटी डरहम से जुड़ा ये स्टार भारतीय ऑलराउंडर, खेलेगा छह मैच

Axar Patel: स्टार भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल इंग्लैंड की काउंटी डरहम से जुड़ गए हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 9, 2018 06:34 PM2018-04-09T18:34:17+5:302018-04-09T18:34:17+5:30

Axar Patel joins Durham in the County Championship for six games | इंग्लैंड की काउंटी डरहम से जुड़ा ये स्टार भारतीय ऑलराउंडर, खेलेगा छह मैच

डरहम से जुड़े अक्षर पटेल

googleNewsNext

नई दिल्ली, 9 अप्रैल: स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने इंग्लैंड की काउंटी टीम डरहम के साथ छह मैचों के लिए खेलने का करार किया है। अक्षर पटेल इंग्लैंड की काउंट से जुडने वाले पांचवें भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। अक्षर से पहले इशांत शर्मा, वरुण एरॉन, चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली डरहम के साथ करार कर चुक हैं। 

अक्षर ने डरहम के साथ छह मैचों की सीरीज खेलने के लिए करार किया है और वह 19 अगस्त को ग्लेमोर्गन के खिलाफ होने वाले मैच से डरहम के साथ अपने पहले मैच की शुरुआत करेंगे और इसके बाद नॉर्थम्टनशायर, ससेक्स, मिडिलसेक्स, लीसेस्टर और वारविकशायर के खिलाफ मैच खेलेंगे। 

भारतीय वनडे टीम में अपनी जगह पक्की करने के बाद अब इस स्टार भारतीय ऑलराउंडर की नजरें टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की करने पर है। गेंदबाजों की वनडे रैंकिंग में 14 नंबर पर काबिज अक्षर पचेल ने अब तक 38 मैचों में 45 विकेट लिए हैं।

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे 24 वर्षीय अक्षर ने अब तक 23 प्रथम श्रेणी  मैचों में 79 विकेट लिए हैं। साथ ही उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में एक शतक और 10 अर्धशतकों की मदद से अब तक 1163 रन भी बनाए हैं।

डरहम ने इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ओपनर ऐडेन मार्कराम को साइन किया था। न्यूजीलैंड के टॉम लैथम रॉयल लंदन वनडे-कप में डरहम की कप्तानी करेंगे। टॉम लैथम के डरहम से लौटने के बाद अक्षर पटेल उनसे जुड़ेंगे। 

Open in app