भाई का कैच लपकने की कोशिश में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के नाक पर लगी चोट, हुआ लहूलुहान

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एश्टन एगर की खून से लथपथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By सुमित राय | Published: November 18, 2019 8:05 AM

Open in App
ठळक मुद्देघटना मार्श वनडे कप के वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया और साउथ ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच में हुई।एश्टन एगर ने मिड ऑन पर अपने भाई वेस एगर का कैच लपकने की कोशिश की, लेकिन वह फिसल गए।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एश्टन एगर को अपने भाई वेस एगर का कैच लपकना भारी पड़ गया। कैच लेने की कोशिश में गेंद उनके नाक पर लगी और खून निकलने लगा। एश्टन एगर की खून से लथपथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह घटना मार्श वनडे कप के वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया और साउथ ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच में हुई। जब वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऑलराउंडर एश्टन एगर ने मिड ऑन पर अपने भाई वेस एगर का कैच लपकने की कोशिश की, लेकिन वह फिसल गए और गेंद उनके नाक पर लग गई। इसके बाद एश्टन की नाक से खून निकलने लगा।

ऑस्ट्रेलिया डॉट कॉम डॉट एयू ने वीडियो शेयर किया, जिसमें साफ दिख रहा है कि एश्टन एगर के नाक पर चोट लगी और खून निकलने लगा। इसके बाद उन्हें तुरंत डॉक्टर को दिखाया गया।

इस घटना के बाद वेस एगर सदमे में हैं। उन्होंने कहा, 'इस घटना के बाद मैं बहुत झल्लाया और मुझे बहुत बुरा लग रहा था। मुझे बस उनके स्वास्थ्य की चिंता थी। मैं किसी और चीज के बारे में नहीं सोच रहा था, मैं बस अपने भाई को देखने के लिए क्रीज से बाहर भागा। मुझे अच्छा नहीं लगा, लेकिन शुक्र है कि वह ठीक है।'

टॅग्स :ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या