Australia vs Sri Lanka 4th T20: विराट कोहली के साथी खिलाड़ी ने किया धमाल, ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 4-0 से आगे

Australia vs Sri Lanka 4th T20: सीरीज का पांचवां और अंतिम मैच रविवार को मेलबर्न में ही खेला जाएगा। 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 18, 2022 8:20 PM

Open in App
ठळक मुद्देआस्ट्रेलिया का स्कोर एक समय तीन विकेट पर 49 रन था।सलामी बल्लेबाज पथुम निसांका ने सर्वाधिक 46 रन का योगदान दिया।आस्ट्रेलिया ने 18.1 ओवर में चार विकेट पर 143 रन बनाकर अपना विजय अभियान जारी रखा।

Australia vs Sri Lanka 4th T20: आईपीएल में विराट कोहली के साथी खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। मैन ऑफ द मैच ग्लेन मैक्सवेल ने 48 रन की नाबाद पारी खेली। पारी के दौरान 39 गेंद का सामना किया, जिसमें 3 चौके शामिल हैं। 

ग्लेन मैक्सवेल और जोश इंग्लिश के बीच 71 रन की साझेदारी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को यहां श्रीलंका को चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में छह विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 4-0 से बढ़त बनायी। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किये जाने के बाद आठ विकेट पर 139 रन बनाये। उसकी तरफ से सलामी बल्लेबाज पथुम निसांका ने सर्वाधिक 46 रन का योगदान दिया।

इसके जवाब में आस्ट्रेलिया का स्कोर एक समय तीन विकेट पर 49 रन था लेकिन मैक्सवेल (39 गेंदों पर नाबाद 48, तीन चौके) की सधी पारी और इंग्लिश (20 गेंदों पर 40, तीन चौके, दो छक्के) की तूफानी पारी से आस्ट्रेलिया ने 18.1 ओवर में चार विकेट पर 143 रन बनाकर अपना विजय अभियान जारी रखा। सीरीज का पांचवां और अंतिम मैच रविवार को मेलबर्न में ही खेला जाएगा। 

 

टॅग्स :ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमश्रीलंका क्रिकेट टीमग्लेन मैक्सेवलएरॉन फिंचआईसीसी
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या