Asia Cup 2022 IND vs PAK: भारत और पाक मुकाबला कल, जाफर ने चुनी भारतीय इलेवन, ये दोनों खिलाड़ी करें ओपनिंग, देखें प्लेइंग इलेवन!

Asia Cup 2022 IND vs PAK: एशिया कप 2022 के दूसरे मुकाबले में भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार (28 अगस्त) को बेसब्री से इंतजार है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: August 27, 2022 4:14 PM

Open in App
ठळक मुद्देवसीम जाफर ने भारत के प्लेइंग इलेवन में एक महत्वपूर्ण बदलाव का सुझाव दिया है। कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल को सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना है। तीसरे नंबर पर विराट कोहली को रखा है।

Asia Cup 2022 IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला कल है। एशिया कप में 28 अगस्त को टकराएंगे। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले प्रदर्शन के लिए अपनी शुरुआती एकादश चुन ली है। प्लेइंग इलेवन का खुलासा किया।

वसीम जाफर ने भारत के प्लेइंग इलेवन में एक महत्वपूर्ण बदलाव का सुझाव दिया है। कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल को सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना है। तीसरे नंबर पर विराट कोहली को रखा है। मध्यक्रम में सूर्यकुमार यादव, स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा शामिल हैं।

शुरुआती एकादश में न तो सीनियर खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन और न ही उभरते हुए गेंदबाज अवेश खान को चुना गया है। इसके अलावा वसीम जाफर ने कहा कि ऋषभ पंत को पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए अगर उन्हें बल्लेबाजी करने की अनुमति दी जाती है।

वसीम जाफर की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत/दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई।

 

 

टॅग्स :एशिया कपपाकिस्तान क्रिकेट टीमटीम इंडियाबाबर आजमवसीम जाफररोहित शर्माकेएल राहुलविराट कोहलीबीसीसीआईऋषभ पंतदिनेश कार्तिक
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या