Asia Cup: गावस्कर ने इंडिया नहीं, बल्कि इस टीम को बताया एशिया कप का चैंपियन, भारतीय फैंस निराश

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी भारतीय फैंस को निराश कर सकती है।

By सुमित राय | Published: September 17, 2018 9:35 AM

Open in App

नई दिल्ली, 17 सितंबर।एशिया कप 2018 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम नियमित कप्तान कोहली की गैरमौजूदगी में तैयारी में जुटी है। लेकिन इस बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी भारतीय फैंस को निराश कर सकती है। गावस्कर ने भारतीय टीम नहीं, बल्कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एशिया कप का चैंपियन चुना है।

गावस्कर ने एक अंग्रेजी अखबार में लिखे अपने लेख में कहा, 'आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाली पाकिस्तान टीम इस टूर्नामेंट की फेवरेट है। यह टीम सबसे संतुलित तो है ही, साथ ही इन्हें अपने घरेलू मैदान (दुबई) में खेलना है।

उन्होंने कहा पाकिस्तान की टीम दुबई के मौसम और पिच से वाकिफ हैं, जो उनके लिए फायदेमंद साबित होगा। इसी के चलते पाकिस्तान एशिया कप ट्रॉफी को अपने नाम करना चाहेगी।'

इसी के साथ गावस्कर ने यह भी कहा, 'पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व कप्तान इमरान खान अब उनके प्रधानमंत्री हैं और पाकिस्तानी टीम उन्हें एशिया कप का तोहफा देने के लिए प्रोत्साहित होगी।'

बता दें कि भारत और पाकिस्तान क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वी टीमें मानी जाती हैं। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 19 सितंबर को खेला जाना है। वहीं अगर दोनों टीमें सुपर 4 के लिए क्वालिफाइ करती हैं तो सुपर 4 में भी एक मुकाबला हो सकता है।

टॅग्स :एशिया कपसुनील गावस्करपाकिस्तान क्रिकेट बोर्डभारत vs पाकिस्तानइमरान खान

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या