ENG vs AUS: डेविड वॉर्नर को देख दर्शक मचा रहे थे 'सैंडपेपर' का शोर, वॉर्नर ने दिखा दिया पॉकेट, वीडियो वायरल

David Warner: ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर ने एजबेस्टन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दौरान दर्शकों द्वारा सैंडपेपर का शोर मचाने पर दी शानदार प्रतिक्रिया

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 04, 2019 5:22 PM

Open in App

एजबेस्टन में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले एशेज टेस्ट में डेविड वॉर्नरस्टीव स्मिथ को दर्शकों की जबर्दस्त हूटिंग का सामना करना पड़ा। 

कैमरन बैनक्राफ्ट भी इस ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग इलेवन में शामिल हैं और इन तीनों को ही एजबेस्टन में दर्शकों ने जमकर हूट किया। 

हालांकि पहली पारी में लगाए गए शतक से स्टीव स्मिथ के आलोचक तो शांत हो गए लेकिन डेविड वॉर्नर पर दर्शकों का फब्तियां करना जारी रहा। 

वॉर्नर ने सैंडपेपर का आरोप लगे रहे दर्शकों को दिया शानदार जवाब

वैसे तो वॉर्नर ने इस टेस्ट मैच के दौरान दर्शकों की कमेंट्स पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन शनिवार को पहले एशेज टेस्ट के तीसरे दिन जब बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे वॉर्नर को देखकर दर्शकों ने चिल्लाकर कहा, 'उनके हाथ में सैंडपेपर है' तो इस ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने शानदार जवाब दिया। 

मैच के तीसरे दिन बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे वॉर्नर को जब इंग्लैंड के दर्शकों ने चिल्लाकर कहा, 'उनके हाथ में सैंडपेपर है', तो खुद दर्शकों भी उम्मीद नहीं रही होगी कि वॉर्नर इसका जवाब देंगे। 

लेकिन दर्शकों के सैंडपेपर शोर के बाद वॉर्नर ने अपनी दोनों हथेलियों को पीछे की ओर करके दर्शकों को दिखाया और इसके बाद अपने पैंट के दोनों पॉकेट को भी बाहर करके दर्शकों को दिखा दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

डेविड वॉर्नर भले ही अपनी प्रतिक्रिया से एजबेस्टन के दर्शकों को चुप कराने में कामयाब हो गए हों, लेकिन इस मैच की दोनो पारियों में वह बल्ले से नाकाम रहे और 2 और 8 रन के स्कोर ही बना सके।  

टॅग्स :डेविड वॉर्नरस्टीव स्मिथकैमरन बैनक्रॉफ्टएशेज टेस्ट सीरीजऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमइंग्लैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या