Ashes 2019: आकाश चोपड़ा ने डीआरएस को लेकर उड़ाया टिम पेन का मजाक, कहा, 'धोनी से क्लास लीजिए'

Tim Paine: पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन को पांचवें एशेज टेस्ट में डीआरएस के फैसले को लेकर किया ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 15, 2019 2:32 PM

Open in App
ठळक मुद्देटिम पेन ने पांचवें एशेज टेस्ट के तीसरे दिन दो बार की DRS न लेने की गलतीआकाश चोपड़ा ने डीआरएस को लेकर किया पेन को ट्रोल, कहा धोनी से सीखें

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और चर्चित कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को ओवल में खेले जा रहे पांचवें एशेज टेस्ट के तीसरे दिन डीआरएस को लेकर किए दो गलत फैसलों को लेकर उन्हें ट्रोल कर दिया। 

आकाश ने टिम पेन को सलाह दी कि वह डीआरएस के फैसले में माहिर धोनी की क्लास जॉइन कर सकते हैं। अगर माही उन्हें धोनी रिव्यू सिस्टम में एडमिशन देने के लिए तैयार हों।

आकाश ने ट्विटर पर लिखा, 'धोनी को कॉल कीजिए। देखिए क्या वह धोनी रिव्यू सिस्टम में आपको छात्र के तौर पर लेने को तैयार हैं।'

तीसरे दिन टिम पेन ने दो बार की डीआरएस नहीं लेने की गलती 

पेन ने पांचवें टेस्ट के तीसरे दिन दो बार डीआरएस को लेकर गलत फैसले किए। उन्होंने जो डेनली और जोस बटलर के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील को ठुकराए जाने के खिलाफ डीआरएस नहीं लिया, जबकि रिप्ले में साफ दिखा कि अगर वह डीआरएस लेते तो ये दोनों बल्लेबाज आउट होते। 

डेनली के खिलाफ पेन ये मौका तब गंवाया था, जबकि वह 54 रन पर थे, लेकिन पेन के डीआरएस ने लेने से वह 94 रन बनाने में सफल रहे। ऐसा ही कुछ 19 के स्कोर पर बटलर के खिलाफ डीआरएस न लेने से भी हुआ, जिन्होंने 47 रन बनाए।

ये सीरीज में पहली बार नहीं है जब पेन ने डीआरएस लेने में गलती की है, इससे पहले हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे टेस्ट के दौरान भी उनके डीआरएस न लेने से ऑस्ट्रेलिया को मैच गंवाना पड़ा था। 

तीसरे दिन के खेल के बाद इस पर निराशा जताते हुए टिम पेन ने कहा, 'इसे लेकर मुझसे गलती हुई। मैं नहीं जानता कि और क्या कहूं। हमारे लिए ये  दुस्वप्न तरह थे, हमने इसे समझने में गलती की।

टॅग्स :टिम पेनएशेज टेस्ट सीरीजऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमएमएस धोनीइंग्लैंड क्रिकेट टीमजोस बटलर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या