पृथ्वी शॉ ने किया चोट से उबरकर जोरदार वापसी का वादा, लिखा, 'अपना टाइम आएगा'

Prithvi Shaw: चोट से जूझ रहे पृथ्वी शॉ ने जोरदार वापसी का वादा किया है, शॉ ने इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म गली बॉय की लाइन शेयर की है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 31, 2019 7:00 PM

Open in App

चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हुए 19 वर्षीय युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने पूरी फिटनेस हासिल करते हुए फिर से रनों का अंबार लगाने की  उम्मीद जताई है। शॉ को वॉर्म-अप मैचों में टखने में लगी चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर होना पड़ा था। 

पृथ्वी शॉ ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिटनेस को लेकर अपडेट शेयर करते हुए लिखा कि वह जल्दी ही फिटनेस हासिल करते हुए वापसी करेंगे और फिर से रन बनाएंगे। 

शॉ ने रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 'गली बॉय' की लाइन शेयर करते हुए लिखा, 'अपना टाइम आएगा...इंजरी से फिट होके, मैं और रन बनाएगा, अपना टाइम आएगा।' #gullycrickettointernationalcricket.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच के दौरान लगी चोट के बाद पृथ्वी शॉ के उस दौरे पर पहले टेस्ट में खेलने की उम्मीद जताई गई थी, लेकिन वह बिना कोई मैच खेले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। 

शॉ ने उस चोट के बाद से कोई मैच नहीं खेला है। हाल ही में उन्होंने एक चैनल से कहा था कि वह आईपीएल 2019 से वापसी करेंगे। आईपीएल में शॉ दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं। 

पृथ्वी शॉ ने पिछले साल अक्टूबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना डेब्यू किया था और डेब्यू टेस्ट में शतक जड़ने के बाद दूसरे मैच में भी 103 रन की पारी खेली थी। दो मैचों में 237 रन बनाकर वह मैन ऑफ सीरीज रहे थे। 

टॅग्स :पृथ्वी शॉगली ब्वॉयरणवीर सिंह

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या