अनुष्का शर्मा ने फिर पहनी विराट कोहली की टी-शर्ट, तस्वीरें हुईं वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली शादी के बाद से ही चर्चा में हैं।

By सुमित राय | Published: April 24, 2018 05:18 PM2018-04-24T17:18:24+5:302018-04-24T17:20:45+5:30

Anushka Sharma Copy Virat Kohli Style statement | अनुष्का शर्मा ने फिर पहनी विराट कोहली की टी-शर्ट, तस्वीरें हुईं वायरल

Anushka Sharma Copy Virat Kohli Style statement

googleNewsNext

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली शादी के बाद से ही चर्चा में हैं। दोनों हमेशा एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते देखा जाता है। हाल ही में अनुष्का शर्मा को ठीक वैसी ही टी-शर्ट पहने देखा गया, जैसा विराट कोहली भी पहन चुके हैं।

दरअसल, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक-दूसरे के आउटफिट को अपनी स्टाइल स्टेटमेंट में शामिल करते रहते हैं। हाल ही में अनुष्का एयरपोर्ट पर CARRE के टैंक टॉप में नजर आईं। इससे पहले विराट कोहली इसी टी-शर्ट में नजर आ चुके हैं। हालांकि यह टी-शर्ट विराट का है या नहीं यह कहा नहीं जा सकता। शायद एक-दूसरे को कॉपी करने के लिए विराट-अनुष्का ने एक जैसे टी-शर्ट की शॉपिंग की हो।

अनुष्का शर्मा पहले भी इसी तरह विराट की टी-शर्ट को पहने नजर आ चुकी हैं। अनुष्का को एयरपोर्ट पर विराट की वही टी-शर्ट पहने देखा गया था, जिसे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने 2016 में पहना था, जिस पर लिखा था- 'स्टेट ऑफ माइंड'।

बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के हैरिटेज रिसॉर्ट में शादी की थी। इटली में शादी और फिनलैंड में हनीमून के बाद विराट और अनुष्का ने 21 दिसंबर को दिल्ली पहला रिसेप्शन दिया था। दिल्ली में आयोजित रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए थे। इसके अलावा शिखर धवन, गौतम गंभीर और सुरेश रैना भी शामिल हुए थे।

इसके बाद विरुष्का ने 26 दिसंबर को मुंबई में एक रिसेप्शन का आयोजन किया था, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी, पूर्व खिलाड़ी, बीसीसीआई के अधिकारी और बॉलीवुड स्टार्स के अलावा कई बिजनेसमैन शामिल हुए।

Open in app