वेस्टइंडीज के चोटिल खिलाड़ी के साथ न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने किया ऐसा काम, हर तरफ हो रही है तारीफ

न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच सुपर लीग क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया, जिसमें किवी खिलाड़ियों ने लोगों का दिल जीत लिया।

By सुमित राय | Published: January 30, 2020 07:37 PM2020-01-30T19:37:10+5:302020-01-30T19:48:04+5:30

An outstanding show of sportsmanship in the game between West Indies and New Zealand | वेस्टइंडीज के चोटिल खिलाड़ी के साथ न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने किया ऐसा काम, हर तरफ हो रही है तारीफ

न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने वेस्टइंडीज के खिलाड़ी को ड्रेसिंग रूम तक पहुंचाने में मदद की।

googleNewsNext
Highlightsवेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिक मैकेंजी को बल्लेबाजी के दौरान क्रैंप आ गया था।मैकेंजी से आगे चला नहीं जा रहा था और उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम तक पहुंचाने में मदद की।

साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप के सुपर लीग क्वार्टर फाइनल में वेस्टइंडीज के चोटिल बल्लेबाज के साथ न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने ऐसा किया, जिसने लोगों का दिल जीत लिया और हर तरफ उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

दरअसल, न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच सुपर लीग क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया। वेस्टइंडीज की अंडर 19 टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज क्रिक मैकेंजी को बल्लेबाजी के दौरान क्रैंप आ गया था। तेज दर्ज के बावजूद वह खेलते रहे, लेकिन 99 के स्कोर पर आउट हो गए। आउट होने के बाद उनसे आगे चला नहीं जा रहा था। इसके बाद न्यूजीलैंड के दो खिलाड़ियों ने क्रिस मैंकेंजी को अपने कंधों पर उठाया और उन्हें ड्रेसिंग रूम तक पहुंचाने में मदद की।

न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों की इस स्पोर्ट्समैनशिप के लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा, पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण और मोहम्मद कैफ समेत तमाम क्रिकेटरों ने स्पोर्ट्समैनशिप को सबसे अच्छा बताया है। इसके साथ ही सचिन तेंदुलकर ने भी न्यूजीलैंड के युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है और न्यूजीलैंड अंडर-19 टीम के इस हाव-भाव ने मेरा दिल जीत लिया।

Open in app